Home » बॉलीवुड » Rishi kapoor praise Imran Khan speech of India pakistan relation Fans trolls him over his Film Mulk Promotion
 

ऋषि कपूर ने 'मुल्क' का जिक्र करते हुए की इमरान खान की तारीफ, ट्रोलर्स बोले-उनका मुल्क है हमारा देश

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 July 2018, 11:55 IST

बॉलीवुड दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर एक बार फिर अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में है. ऋषि कपूर को अक्सर देखा जाता है कि वह देश-विदेश में चल रही गहमागहमी पर ट्वीट कर ही देते हैं. इस बार उन्होंने एक तीर से दो निशाने किए हैं लेकिन फिर भी वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं.

ऋषि कपूर के एक तीर से दो निशाने लगाने के मामला कुछ ऐसा है कि उन्होंने पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री बनने जा रहे इमरान खान की तारीफ में ट्वीट किया लेकिन अपनी आने वाली फिल्म 'मुल्क' का प्रमोशन भी कर दिया. यही कारण था कि लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

दरअसल, ऋषि कपूर ने पाकिस्तान के भावी पीएम इमरान खान के चुनाव जीतने के बाद दिए गए भाषण की तारीफ करते हुए ट्वीट किया. इस ट्वीट में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'मुल्क' का भी जिक्र कर दिया है, जो तीन अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ेंः 'धड़क' ने 7 दिन में छुआ कमाई का जादुई आंकड़ा, फैंस को पसंद आई जाह्नवी-ईशान की जोड़ी

मुल्क एक्टर ऋषि कपूर ने ट्वीट में लिखा, "आपने बहुत सही कहा इमरान खान. मैं पिछले दो दिनों से भारत-पाकिस्ताम मुद्दे पर टीवी चैनल पर यहीं बातें कह रहा हूं. मुझे उम्मीद है कि आप अपने 'मुल्क' के मेरे 'मुल्क' के संग बेहतर रिश्ते बनाने में कामयाब होंगे."

जैसे ही 'मुल्क' एक्टर ऋषि कपूर ने ट्वीट किया वे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए. यूजर्स ने 'मुल्क' एक्टर को इमरान खान के भाषण की तारीफ करते हुए अपनी फिल्म 'मुल्क' को प्रमोट करने के लिए जमतक लताड़ा. कुछ लोगों ने ऋषि कपूर के ट्वीट को बचकाना बताया.

ये भी पढ़ेंः संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' से बौखलाया अबु सलेम, मेकर्स को भेजा लीगल नोटिस

आपको बता दें, ऋषि कपूर की ये फिल्म इसी साल 3 अगस्त को रिलीज हो रही है, जिसमें ऋषि कपूर ही नहीं बल्कि तापसी पन्नू के अलावा प्रतीक बब्बर, मनोज पाहवा, रजत कपूर, आशुतोष राणा और नीना गुप्ता भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इसकी रिलीज में बस सात दिन का समय बाकी है.

First published: 27 July 2018, 11:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी