Home » बॉलीवुड » Rishi Kapoor’s book launch Ranbir says he will not be a father like me
 

ऋषि कपूर बोले, रणबीर नहीं चाहता कभी मेरे जैसा पिता बनना

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 January 2017, 15:19 IST

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर आजकल अपनी बॉयोग्राफी 'खुल्लम खुल्ला - ऋषि कपूर अनसेंसर्ड' में अपने पिता के प्रेम प्रसंगों से लेकर अपने बेटे रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्तों का भी इस किताब में उन्होंने जिक्र किया है.

ऋषि ने अपनी किताब में लिखा है कि अपने बेटे रणबीर कपूर के साथ वो जनरेशन गैप को भरने में नाकाम रहे. रणबीर के साथ हमेशा एक अंतर बनाए रखने की कोशिश की, हालांकि यह बात उनके बेटे को पसंद नहीं आई और इसलिए वह उनके जैसा पिता नहीं बनना चाहते हैं.

ऋषि ने किताब में अपने पिता से रिश्ते का जिक्र करते हुए लिखा है कि मैंने कभी अपने पिता के साथ बहस नहीं की और ऐसा ही मेरे और रणबीर के साथ भी हुआ. मैं हमारे बीच प्यार और सम्मान चाहता था. मैं इस तरह का पिता नहीं था जो रणबीर की गर्लफ्रेंड और बाकी चीजों के बारे में जान सके, मुझे इसका खेद है.

किताब के विमोचन के मौके पर ऋषि ने बताया कि जब रणबीर छोटे थे तो वह काम में व्यस्त रहते थे, जिस वजह से वह नीतू के अधिक करीब रहे. रणबीर को लगता है कि जब कभी उनके बच्चे होंगे, वह मेरे जैसे पिता नहीं बनेंगे. दरअसल, यह एक पीढ़ी का अंतर है, मैं बेटे का दोस्त नहीं हो सकता.

ऋषि ने 'खुल्लम खुल्ला - ऋषि कपूर अनसेंसर्ड' के विमोचन अवसर पर यह बात कही. इस मौके पर उनकी पत्नी नीतू सिंह और बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी भी मौजूद थीं.

First published: 18 January 2017, 15:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी