Home » बॉलीवुड » Rishi kapoor speaks about ranbir kapoor marriage and says he can married to whom he wish
 

रणबीर की शादी को लेकर ऋषि कपूर बोले- मैं अपने नाती पोतों के साथ खेलना चाहता हूं

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 July 2018, 9:59 IST

जैसा कि सभी को पता है कि इन दिनों एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट के रिलेशन शिप की खबरें बॉलीवुड में छाई हुई हैं. ये खबरें कहा तक सही है अभी भी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन रणबीर और आलिया के बयान इन बातों पर कहीं ना कहीं हां करार दे देते हैं. इसके साथ ही इन दिनों रणबीर और आलिया अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' की शूटिंग के लिए बुल्गारिया में हैं. इधर रणबीर के पिता और बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर का रणबीर की शादी को लेकर एक रिएक्शन सामने आया है.

 

मिड डे को दिए एक इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने कहा,"जो है वो है और सभी को पता है. इस बारे में मुझे कुछ भी कहने की जरुरत नहीं है. इसके साथ ही रणबीर के लिए ये शादी करने के लिए सबसे सही समय है. मैं भी 27 साल की उम्र में ही सेटल हो गया था और रणबीर 35 साल का हो गया है. इसलिए उसे भी अब शादी के बारे में सोचना चाहिए. वे अपनी पसंद की किसी भी लड़की से शादी कर सकता है. हमें उसकी पसंद से कोई दिक्कत नहीं है और वो अपनी पसंद की किसी भी लड़की से शादी कर सकता है."

इसके आगे ऋषि कपूर कहते है,"मैं अपने जाने से पहले अपने नाती पोतों के साथ खेलना चाहता हूं. रणबीर हो या दूसरा एक्टर वो अपने काम पर ज्यादा फोकस रहता हैं. वो जिन भी ल़ड़कियों से मिलते हैं वे एक्ट्रेस होती हैं. वो ज्यादा लोगों से मिलते जुलते नहीं है. ये फिल्मों में काम करने वालों का फ्लिपसाइड है."

 

इसके साथ ही ऋषि कपूर कहते है,"मैं रणबीर से शादी के बारे में ज्यादा बात नहीं करती हूं लेकिन उनकी मां नीतू उसे बोलती रहती हैं और रणबीर इससे दूर भागते रहते हैं. जब भी रणबीर शादी के लिए तैयार होंगे हमें खुशी होगी." रणबीर ने एक इंटरव्यू में अपने और आलिया के रिलेशनशिप के बारे में कहा था,"मैं सिंगल नहीं हूं और ना ही कभी सिंगल हो सकता हूं." इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि वो आलिया को डेट कर रहे हैं तब रणबीर बोले,"मैं इस सवाल का जवाब देने के लिए अभी राजी नहीं हूं."

ये भी पढ़ें- 8 साल बाद एक साथ नजर आएंगे अभिषेक-ऐश्वर्या, अगली फिल्म में बनेंगे 'गुलाब-जामुन'

First published: 23 July 2018, 9:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी