Home » बॉलीवुड » Rishi Kapoor trolled on social media for not recognizing sridevi with him in video
 

ऋषि कपूर ने किया श्रीदेवी को पहचानने से इनकार, यूजर्स बोले- हम आपको नहीं पहचानते

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 August 2018, 12:27 IST

दिवंगत एक्ट्रेस और बॉलीवुड की चांदनी श्रीदेवी को कोई भी नहीं भूल सकता है. ना उनका कोई फैन और ना ही कोई एक्टर जिसने उनके साथ काम किया हो. एक्ट्रेस श्रीदेवी ने 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया और दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. इसके बाद भी बॉलीवुड में कोई भी उनको भूल नहीं पाया हैं. यहां खबर हैं कि बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर ने श्रीदेवी को पहचानने से इंकार कर दिया.

 

बता दें कि ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अभी हाल ही में ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा हैं जिसमें एक्टर ऋषि कपूर ने कुछ ऐसा लिख दिया हैं. जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा हैं. बता दें कि एक्टर ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो (जीआईएफ) शेयर किया हैं, जिसमें वो और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी किसी फिल्म के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. इसके कैप्शन में ऋषि कपूर ने लिखा,"ये कौन सी फिल्म है? और मैं पहचान नहीं पा रहा हूं कि मेरे साथ ये एक्ट्रेस कौन हैं !"

 

इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने ऋषि कपूर को इस बात के लिए जमकर ट्रोल किया और लिखा,"कोई आपको भी नहीं पहचानता अगर ये आपके साथ 'नगीना' और 'चांदनी' जैसी फिल्मों में आपके साथ काम ना करती."

 

 

 

 

तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा,"एक्ट्रेस श्रीदेवी है लेकिन मैं एक्टर को नहीं पहचान पा रहा."

 

बता दें ऋषि कपूर और श्रीदेवी की साथ में 'नगीना','चांदनी' जैसी हिट फिल्में आई हैं. इसके अलावा हाल ही में एक्टर ऋषि कपूर की फिल्म 'मुल्क' रिलीज हुई हैं और इसमें इनकी दमदार एक्टिंग सभी को काफी पसंद आ रही हैं. फिल्म ने अब तक 3 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म को डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया हैं और फिल्म में एक्ट्रेस तापसी पन्नू, एक्टर ऋषि कपूर, एक्टर प्रतीक बब्बर लीड रोल में नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़े- Shocking: प्रियंका ने भंसाली को दिया बड़ा झटका, उनकी फिल्म में काम करने से किया इंकार

First published: 6 August 2018, 12:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी