Home » बॉलीवुड » Rita Ora share topless photos on social media and write I didn’t think this picture was appropriate for anyone to see
 

एक्ट्रेस ने अपनी फ्रेंड की बर्थडे पर शेयर की Topless तस्वीरें

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 July 2018, 12:36 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस हो या हॉलीवुड एक्ट्रेस अगर कोई भी एक्ट्रेस टॉपलेस होकर कोई फोेटो शेयर करती हैं तो वो सोशल मीडिया पर वायरल ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता. अभी हम आपको बताने जा रहे हैं हॉलीवुड की फेमस सिंगर और एक्ट्रेस रीटा ओरा के बारे में जिनकी बोल्ड फोटोज़ ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. ये तस्वीरें एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों को देखकर आप इनकी बोल्डनेस का अंदाजा लगा सकते हैं और ये देख सकते हैं कि सोशल मीडिया पर इन फोटोज़ ने आखिर क्यों सनसनी मचा रखी हैं.

 

एक्ट्रेस रीटा ओरा ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की है, जिसमें एक फोटो में रीटा बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं और वाइन का ग्लास हाथ में पकड़े हुए हैं. 

 

Peach Bellini anyone?

A post shared by RITA ORA (@ritaora) on

वहीं एक अन्य फोटो में एक्ट्रेस ने अपने ब्रेस्ट को फूल की इमोजी से ढका हुआ है और उनके साथ उनकी दोस्त भी फोटो में नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने ये फोटोज़ अपनी बेस्ट फ्रेंड के बर्थडे पर उसके साथ खिंचाई है.  इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा,"मुझे नहीं लगता कि ये फोटो किसी के देखने लायक है."

 

इसके अलावा एक और शेयर की हुई फोटो में एक्ट्रेस अपनी दोस्त के साथ पानी में फोटो क्लिक कराती हुई नजर आ रही हैं.

 

एक्ट्रेस ने एक और फोटो शेयर की हैं, जिसमें वो चीप्स खाती नजर आ रही हैं और इसमें एक्ट्रेस ने सिर्फ जींस पहनी है और ऊपर कुछ भी नहीं पहना हुआ है.

 

You a snack. My after party consists of Cheetos 🔥

A post shared by RITA ORA (@ritaora) on

हॉलीवुड एक्ट्रेस रीटा ओरा के बारे में बता दें कि वो फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस 6','फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे','फिफ्टी शेड्स डार्कर' और 'फिफ्टी शेड्य ऑफ फ्रीड' में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा रीटा सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज़ शेयर करती रहती हैं. इसके पहले रीटा ने अपने फिटनेस का राज बताया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि मैं रोज सुबह सैल्मन मछली और अंडे का सफेद भाग खाती हूं.

ये भी पढ़ें- सलमान की वजह से प्रियंका ने छोड़ी भारत, ब्वॉयफ्रेंड निक नहीं हैं वजह

First published: 28 July 2018, 12:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी