Home » बॉलीवुड » Riteish deshmukh joins politics contest lok sabha elections for congress party
 

पूर्व सीएम का ये बेटा बॉलीवुड छोड़ राजनीति में देगा दस्तक, 2019 में कांग्रेस के टिकट पर लडे़गा चुनाव!

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 July 2018, 15:04 IST

बॉलीवुड के एक्टर, प्रोड्यूसर रितेश देशमुख अब अपने पिता के कदमों पर चलने के तैयारी कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक रितेश राजनीति में एंट्री लेने जा रहे हैं और वह साल 2019 में कांग्रेस पार्टी की ओर से लोकसभा चुनाव लडेंगे. आपको बता दें कि रितेश का राजनीति से बहुत ही पुराना रिश्ता है उनके पिता विलासराव देशमुख साल (1999-03, 2004-08) में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रह चुके हैं.

बता दें कि रितेश बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जातें हैं और उन्हें हिंदी और मराठी फिल्मों के लिए कॉमेडी के लिए जाना जाता है. फिलहाल रितेश अपनी अपकमिंग फिल्म हाउसफ़ुल 4 में भी कॉमेडी करते हुए दिखाई देंगे. इस फिल्म में अक्षय कुमार और बॉबी देओल भी रितेश के साथ नजर आएंगे. 

 

रितेश देशमुख ने साल 2003 में फिल्म 'तुझे मेरी कसम' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंन 'मस्ती', 'क्या कूल हैं हम', 'मालामाल वीकली', 'डरना जरूरी है', 'अपना सपना मनी मनी', 'धमाल', 'हे बेबी', 'हाउसफुल', 'ग्रेड ग्रांड मस्ती' जैसी कई हिट फिल्में दी हैं. उन्हें बेस्ट कॉमेडियन, बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर, बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड मिल चुके हैं और उन्हें फिल्म 'एक विलेन' के लिए बेस्ट निगेटिव रोल के लिए अवॉर्ड दिया जा चुका है.

ये भी पढे़: वर्ल्ड कप से ठीक पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, हेड कोच ने दिया इस्तीफा

First published: 11 July 2018, 14:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी