Home » बॉलीवुड » rithik roshan accept fitness challenge and post a video on social media mumbai police will take action
 

ऋतिक रोशन ने एक्सेप्ट किया केंद्रीय मंत्री का फिटनेस चैलेंज, लेकिन मुंबई पुलिस ने लिया एक्शन

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 May 2018, 15:45 IST

बॉलीवुड में अपनी फिटनेस को लेकर सभी कॉन्शियस हैं. हाल ही में केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने विराट कोहली, साइना नेहवाल और ऋत‍िक रोशन को फिटनेस चैलेंज दिया था. जो कि ऋतिक रोशन ने एक्सेप्ट कर लिया था. इस चैलेंज को एक्सेप्ट करने के बाद ऋतिक रोशन ने कुछ ऐसा करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया कि यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया और साथ में मुंबई पुलिस भी एक्शन में आ गई.

ऋतिक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह साइकिल चलाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में एक्टर व्यस्त सड़क के बीच फिटनेस ट‍िप्स देते नजर आ रहे हैं. लेकिन इस वीड‍ियो के पोस्ट होते ही ऋतिक को यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है. अब ये मामला इतना गंभीर हो चला है कि मुंबई पुल‍िस भी ऋत‍िक रोशन के वीड‍ियो पर गंभीरता से ध्यान दे रही है.

 

बता दें कि इस वीड‍ियो में ऋत‍िक रोशन अपनी सेफ्टी का ख्याल न रखते हुए सेल्फी लेते हुए साइकिल चलाते दिख रहे हैं. वीड‍ियो में एक्टर के आस-पास तेजी से गाड़ियां चलती दिखाई दे रही हैं. इसके बाद ऋत‍िक के वीड‍ियो पर एक यूजर ने मुंबई पुल‍िस को टैग करते हुए लिखा कि वीड‍ियो देखकर अब आप क्या करेंगे? यूजर ने ऋत‍िक रोशन से भी कहा कि आपको ये साइकिल किसी खुले मैदान में चलानी चाह‍िए थी, ऐसे भरी सड़क पर नहीं. इस ट्वीट का जवाब देते हुए मुंबई पुल‍िस ने यूजर से लोकेशन डिटेल और जानकारी मांगी है.

इस ट्वीट का जवाब देते हुए और इस पर फौरन एक्शन लेते हुए मुंबई पुल‍िस ने यूजर से लोकेशन डिटेल और जानकारी मांगी है. 

First published: 24 May 2018, 15:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी