Home » बॉलीवुड » Riya Sen Birthday Special: When riya sen affairs on limelight and her MMS leak on social media
 

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस का फिल्मों से ज्यादा रहा विवादों से नाता, कभी अफेयर तो कभी MMS लीक बनी वजह

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 January 2019, 10:15 IST

बंगाली और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस रिया सेन आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं. हालांकि, रिया फिल्मी पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. एक्ट्रेस रिया ने फिल्म 'स्टाइल' से अपने करियर की शुरूआत की थी और उसके बाद उन्होंने कुल 30 फिल्में ही की है लेकिन खास फिल्मों में 'स्टाइल','झंकार बीट्स','अपना सपना मनी-मनी' है. इसके साथ ही रिया सेन का नाम विवादों में ज्यादा रहा है और इसमें हमेशा ही वो फंसती हुई नजर आई है. कहीं ना कहीं विवादों का हिस्सा और फिल्में ना मिलने की वजह उनका बुरा बर्ताव था.

 

तो वहीं इसके साथ ही रिया के अफेयर भी हमेशा सुर्खियों में रहे हैं फिर चाहे वो एक्टर अक्षय खन्ना के साथ हो या फिर लेखक सलमान रूशदी जो कि रिया से उम्र में काफी बड़े थे. रिया और अक्षय का अफेयर फिल्म 'लव यू हमेशा' के दौरान शुरू हुआ और ये काफी दूर तक नहीं चला. इस रिश्ते के खत्म होते ही एक्टर जॉन अब्राहम रिया की जिंदगी में आ गए. जॉन और रिया का भी रिश्ता दूर तक नहीं चला और इनका ब्रेकअप हो गया. इसके बाद फिर से एक बार रिया की जिंदगी में अक्षय की वापसी हुई लेकिन फिर से रिश्ता खत्म ही हुआ.

 

इस ब्रेकअप के बाद रिया की जिंदगी में क्रिकेटर श्रीसंथ ने एंट्री मारी और इसी वजह से रिया और अक्षय का ब्रेकअप हुआ था. रिया कई बार श्रीसंथ के साथ स्टेडियम में चीयर करती हुई देखी गई. कुछ समय बाद ही जब श्रीसंथ की शादी तय हो गई तो रिया और श्रीसंथ के रास्ते जुदा हो गए. इतने अफेयर के बाद भी रिया का नाम विवादों में ही रहा. इस विवाद तब ज्यादा उठा था जब रिया ने पार्टी में एक लड़की को किस किया था और इसकी फोटो कैमरे में कैद हो गई थी. इसके साथ ही रिया ड्रग्स एडिक्ट हो गई थी.

इसके अलावा रिया का MMS लीक हो गया था जिसमें वो एक्टर अष्मित पटेल के साथ सेमीन्यूड अवस्था में दिखाई दी थी. इस MMS के लीक होने पर फिल्म इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया था. चर्चा थी कि ये एमएमएस रिया ने खुद लीक कराया है. इस वीडियो में दोनों एक दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे थे. इस वीडियो को रिया ने झूठा बताया था और इसके बाद से रिया का अष्मित के साथ भी रिश्ता खत्म हो गया था.  अफेयर, एमएमएस जैसे कई और भी विवाद रिया के झोली में थे और इसके बाद से उनका करियर वहीं फ्लॉप हो गया था.

ये भी पढ़ें- करण जौहर ने केएल राहुल और हार्दिक पांड्या विवाद पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं कई रातों...

First published: 24 January 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी