Home » बॉलीवुड » rohanpreet singh video on ex calling viral
 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रोहनप्रीत का बाथरूम सिंगिंग वीडियो, नेहा कक्कड़ ने किया कमेंट

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 November 2020, 15:20 IST

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ neha kakkar पिछले दिनों अपने पति पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत rohanpreet singh के साथ हनीमून पर दुबई में थी. जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.हाल ही में एक और वीडियो सामने आया है जिसमें रोहनप्रीत सिंह बाथटब में गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं. उनका ये वीडियो लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

रोहनप्रीत सिंह ने अपने इंस्टा पर ये वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रोहनप्रीत सिंह बाथरुम में एक्स कॉलिंग गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखकर साफ पता चल रहा है कि इसे नेहा कक्कड़ ने शूट कर रही हैं. इसे होटल के कमरे और बाथरूम में बनाया यह वीडियो रोहनप्रीत सिंह ने शेयर किया है.


उन्होंने शेयर करते हुए लिखा, तुम मेरे लिए मेरी एक्स से भी बढ़कर हो (मजाक में). उनके इस वीडियो पर पत्नी नेहा कक्कड़ ने भी कमेंट किया है. उन्होंने लिखा- उससे बढ़कर और होनी भी नहीं चाहिए कोई. इस पर रोहनप्रीत ने कमेंट करते हुए लिखा, हा हा हा हाय, ओ मेरा बाबू, मैं सिर्फ तुमसे प्यार करता हूं.

Bigg Boss 14: कविता कौशिक ने दिया एजाज खान को धक्का, फिर छिड़ी दोनों में जंग

 

बताते चलें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी की खबरें लंबे वक्त से बज था. सोशल मीडिया पर नेहा की शादी की प्री-वेडिंग फंक्शन्स की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल है. इसके अलावा संगीत सेरेमनी के डांस वीडियोज ने भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थी.

गौरतलब है कि नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने और रोहनप्रीत सिंह के रिश्ते की जानकारी दी थी. उन्होंने रोहनप्रीत के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. जिसमें उन्होंने लिखा था. आप मेरे हो...

नेहा के अलावा खुद रोहनप्रीत सिंह ने भी उनके साथ तस्वीर शेयर कर अपना प्यार जाहिर किया था. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह हाल ही में एक गाने में भी नजर आए हैं, जिसका नाम है नेहू दा व्याह. इस गाने में भी नेहा और रोहन की जोड़ी कमाल की नजर आई है. उनके फैंस ने इस गाने को खूब पसंद किया.

राहुल वैद्य के सलमान खान ने लिए मजे, बोले- थाईलैंड में हैं दिशा

First published: 17 November 2020, 15:20 IST
 
अगली कहानी