Home » बॉलीवुड » Rohit Shetty and Ranveer Singh's film collection like a blast and enters in 100 crores club
 

रणवीर-सारा की 'सिंबा' ने मचाया धमाल, रोहित शेट्टी का बरकरार रहा ये बड़ा रिकॉर्ड

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 January 2019, 13:17 IST

बॉलीवुड के एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह ने फिल्म 'सिंबा' के कलेक्शन ने धूम मचा दी है और इस कमाई से फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी काफी खुश हो गए हैं. फिल्म 'सिंबा' ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और टोटल कलेक्शन 124 करोड़ रुपये हो गया है. फिल्म 'सिंबा' रणवीर सिंह की पहली सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है और इसने पहले दिन 20 करोड़ की कमाई की थी.तो वहीं रणवीर सिंह ने पहले बार डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ काम किया था और फिल्म के आंकड़े इस बात का सबूत है कि साथ में काम करना काफी शानदार रहा.

 

अगर फिल्म 'सिंबा' के पूरे कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन फिल्म ने 20 करोड़ रुपये,शनिवार को 23 करोड़ रुपये,वीकेंड पर 31 करोड़ रुपये,सोमवार को 21 करोड़ रुपये,मंगलवार को 20 करोड़ रुपये और बुधवार को 24 करोड़ रुपये की कमाई की है. इसके साथ ही फिल्म ने अपने पहले ही हफ्ते 100 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री कर ली है.

 

तो वहीं एक्शन फिल्मों के मास्टर रोहित शेट्टी की 8 फिल्में अब तक ऐसी रही है जिन्होंने 100 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री की है. इस लिस्ट में शामिल फिल्में गोलमाल 3, सिंघम,बोल बच्चन, चेन्नई एक्सप्रेस, सिंघम रिटर्न्स,दिलवाले,गोलमान अगेन और सिंबा हैं. जिन्होंने 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली थी और इसमें अब सिंबा भी शामिल है.

फिल्म 'सिंबा' में एक्टर रणवीर सिंह के साथ एक्ट्रेस सारा अली खान भी लीड रोल में हैं और फिल्म में विलेन के रोल में एक्टर सोनू सूद और लीड रोल में एक्टर आशुतोष राणा भी है. तो वहीं एक्टर अजय देवगन भी सिंघम के रुप में नजर आ रहे हैं.फिल्म का डायरेक्शन एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने किया है और इसका प्रोडक्शन करण जौहर ने किया है. इसके अलावा फिल्म के आखिर में एक्टर अक्षय कुमार इंस्पेक्टर के रोल में नजर आए हैं और रोहित की अगली फिल्म 'सूर्यवंशी' होगी इसका भी खुलासा कर दिया गया है.

First published: 3 January 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी