Home » बॉलीवुड » Rohit Shetty said about film Sooryavanshi this film not any remake of tamil and starts filming in Goa
 

'सिंबा' के बाद 'सूर्यवंशी' की रोहित शेट्टी ने संभाली कमान, शूटिंग शुरु करने के साथ कही ये बड़ी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 February 2019, 9:12 IST

फेमस फिल्ममेकर रोहित शेट्टी 'सिंबा' की सक्सेस के बाद फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग शुरु करने के लिए गोवा पहुंच चुके हैं. इस बात की जानकारी खुद रोहित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर करते हुए दी. तो वहीं फिल्म 'सूर्यवंशी' को तमिल का रिमेक बताा जा रहा था जैसा कि फिल्म 'सिंबा' तमिल फिल्म टेम्पर का रिमेक थी. इस बात से साफ इंकार करते हुए रोहित शेट्टी ने कहा है कि ये फिल्म किसी भी फिल्म का रिमेक या किसी भी फिल्म से प्रेरित नहीं होगी और चल रही सभी खबरों को अफवाह बताया है.

 

 

View this post on Instagram

Mission SOORYAVANSHI En route Goa

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty) on

तो वहीं इंस्टाग्राम पर रोहित शेट्टी ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें फिल्म 'सूर्यवंशी' की पूरी टीम नजर आ रही है और इसके कैप्शन में लिखा हुआ है कि 'मिशन सूर्यवंशी,गोवा के रुट में.' फिल्म 'सूर्यवंशी' में लीड रोल में अक्षय कुमार है और इसमें वो ATS ऑफिसर का रोल अदा कर रहे हैं. अभी इस फिल्म के लिए कोई भी एक्ट्रेस फाइनल नहीं की गई है और इसके लिए खबरें है कि इसमें एक्ट्रेस सोनम कपूर लीड रोल में आ सकती है लेकिन अभी तक रोहित शेट्टी ने इस पर कोई पुष्टि नहीं की है.

बता दें कि रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा' दिसंबर में रिलीज हुई थी और फिल्म ने 200 करोड़ रुपये के करीब का कलेक्शन कर लिया है. इसके साथ ही एक्शन डायरेक्टर के नाम से जानने वाले रोहित शेट्टी अब तक 'गोलमाल' की फ्रेंचाइजी बना चुके हैं. तो वहीं चेन्नई एक्सप्रेस,सिंबा,सिंघम, दिलवाले,बोल बच्चन जैसी कई फिल्में बना चुके हैं और अब रोहित इसके बाद फिर से 'गोलमाल 5' की तैयारी भी कर रहे हैं. 

नेहा कक्कड़ ब्रेकअप के सदमे से नहीं उबर पाई अब तक, इस गाने से छलका उनके दिल का दर्द

First published: 3 February 2019, 9:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी