Home » बॉलीवुड » Romeo Akbar Walter Trailer: John Abraham introduces us to a real life 'brave-heart'
 

Romeo Akbar Walter Trailer: खतरों से भरे एक ऐसे मिशन पर होंगे जॉन अब्राहम जहां से आना होगा मुश्किल

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 March 2019, 13:10 IST
Romeo Akbar Walter Trailer

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म 'रॉ' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और इस फिल्म में जॉन अब्राहम एक स्पाई की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म 'रॉबर्ट अकबर वाल्टर' में 18से 20 अलग-अलग लुक में नजर आ रहे हैं और फिल्म में एक सीक्रेट एजेंट का रोल निभा रहे हैं. फिल्म की कहानी एक सच्चे जासूस की कहानी पर बेस्ड है और जो  कि स्पाई थ्रिलर संस्पेस से भरी हुई है. फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ एक्ट्रेस मौनी रॉय भी लीड रोल में नजर आ रही हैं.

फिल्म 'रॉ' की शूटिंग नेपाल,गुलमर्ग और श्रीनगर में हुई है और फिल्म के प्लॉट पाकिस्तान का भी मुख्य भाग दिखाया गया है. इस फिल्म में पाकिस्तान की शूटिंग के लिए गुजरात में इसका सेट बनाया गया था और फिल्म अप्रैल में रिलीज होगी. तो वहीं फिल्म में सुचित्रा कृष्णामूर्ति करीब 10 साल बाद इस फिल्म से कमबैक कर रही है और उन्होंने आखिरी फिल्म 'रण' में साल 2010 में अमिताभ बच्चन के साथ काम किया है और इसे राम गोपाल वर्मा ने डायरेक्ट किया था.

 

RAW

फिल्म 'रॉ' का डायरेक्शन रॉबी ग्रेवाल कर रहे हैं और इस फिल्म में जॉन अब्राहम, मौनी रॉय, सुचित्रा कृष्णामूर्ति, जैकी श्रॉफ और सिकंदर खेर लीड रोल में नजर आ रहे हैं. जॉन अब्राहम इससे पहले साल 2018 फिल्म 'सत्ममेव जयते' रिलीज हुई थी जो कि दर्शकों द्वारा काफी पसंद की गई थी. इससे पहले फिल्म 'परमाणु' भी रिलीज हो चुकी है.

पीएम नरेंद्र मोदी की सीरीज में दिखाया जाएगा सबसे बड़ा कांड, इस सीन के लिए जला दी गई ट्रेन

First published: 4 March 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी