Home » बॉलीवुड » rubina-dilaik-may-get-evict-from-bigg-boss
 

Bigg Boss 14: क्या इस हफ्ते एविक्ट हो जाएंगी रुबीना दिलैक, मेकर्स लाने वाले हैं चौंकाने वाला ट्विस्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 November 2020, 12:51 IST

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 शो में इस हफ्ते दो कंटेस्टेंट नॉमिनेटेड हैं जिनका नाम है शार्दुल और रुबीना. ऐसे में शो के दर्शकों के मुताबिक रुबीना के मुकाबले शार्दुल का गेम कमजोर है. जिसके चलते सभी को लग रहा है कि इस हफ्ते शार्दुल एविक्ट होंगे. लेकिन अब बिग बॉस शो के दर्शकों के लिए एक ट्विस्ट लेकर आने वाले हैं.

दरअसल बिग बॉस फैनक्लब के खबरों के मुताबिक शो के मेकर्स इस वीक दर्शकों के लिए एक शॉकिंग ट्विस्ट प्लान कर रहे हैं. जिसमें वो शार्दुल को सेफ कर रुबीना दिलैक को शो से एविक्ट कर सकते हैं. लेकिन ट्विस्ट ये है कि रुबीना घर से बाहर नहीं जाएंगी. उन्हें सीक्रेट रूम में रखा जाएगा. जहां से वो शो के बाकी प्रतिभागियों को देख सकेंगी. हालांकि ये बात कितनी सच है कितनी नहीं ये तो वीकेंड का वार में ही पता चलेगा.


425 दिन में बनकर तैयार हुआ था कंगना का लहंगा, भाई की शादी में पहने गहने की कीमत होश उड़ाने वाली

वहीं अगर ऐसा होता है तो ये शो में पहली बार नहीं होगा जब बिग बॉस के घर से मजबूत खिलाड़ी को एविक्ट कर सीक्रेट रूम में भेजा जाएगा. वहीं अगर शो से रुबीना के जाने के बाद वो कैसा गेम खेलते हैं, ये देखने वाकई दिलचस्प होगा.शो को थोड़ा हाईप देने के लिए मेकर्स ये कदम उठा सकते हैं. इससे रुबीना के सामने घरवालों के असली चेहरे आएंगे और उन्हें गेम में मदद भी मिलेगी.

बॉलीवुड के वो सितारे जिन्होंने अपनी दम पर बनाई इंडस्ट्री में पहचान

First published: 13 November 2020, 12:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी