Home » बॉलीवुड » rubina dilaik will marry husband abhinav shukla again
 

बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलैक करने वाली हैं दूसरी शादी, ये है वजह

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 February 2021, 10:59 IST

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक इन दिनों सुर्खियों में बनी हुईं हैं. बिग बॉस का शो जीतक वो अपने घर लौटी है. लोग उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं और उनके आवभगत में जुटे हुए हैं. वहीं इस बीच ये भी देखने को मिल रहा है कि रुबीना का उनके पति अभिनव के साथ रिश्ते में सुधार आ गया है.

अभिनव और रुबीना ने बिग बॉस 14 के शो में इस बात का खुलासा किया था कि दोनों एक दूसरे से तलाक लेने वाले थे. लेकिन कानून के मुताबिक उन्हें 6 महीने का वक्त मिला था जिसमें वो अपने तलाक रोकने की गुंजाइश बनी हुई थी. अपने बिगड़े को सुधारने के लिए और एक दूसरे को जानने परखने के लिए बिग बॉस के घर में दोनों स्टार्स ने एंट्री की थी.


इस वजह से कपिल शर्मा ने लिया व्हीलचेयर का सहारा, हुई है ये इंजरी

 

रुबीना ने कहा था कि उनका रिश्ता दम तोड़ रहा था. उसमें जान नहीं बची थी. तब दोनों ने बिग बॉस में जाने का फैसला किया और एक दूसरा मौका देने की कोशिश की. बिग बॉस के घर में 143 दिन के सफर में ही इन्हें समझ आ गया कि ये अलग नहीं हो रहे.रुबीना ने हाल ही में बताया था कि उन्होंने बिग बॉस में आकर सीखा है कि मतभेद और दो अलग विचारों वाले लोग होने के बाद भी साथ कैसे रहा जा सकता है.

उन्होंने आगे कहा कि इस शो ने मेरे रिश्ते को एक नई जिंदगी दी है और अब वो तलाक लेने का फैसला वापस ले रहे हैं. उन्होंने बताया कि अभिनव और उन्होंने एक साथ रहने का निर्णय कर लिया है.रुबीना ने कहा है कि वो अपने पति अभिनव शुक्ला से दोबारा शादी करेंगी. दूसरी शादी निश्चित रुप से होगी.बताते चलें कि रुबीना दिलैक के लिए उनके पति अभिनव ने एक सरप्राइज पार्टी रखी थी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था.

जब पिता को ही किस करने लगी थीं पूजा भट्ट, लोगों को हो गया था इनके रिश्ते पर शक, जानिए अनसुने किस्से

First published: 24 February 2021, 10:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी