Home » बॉलीवुड » Ruhi Singh booked for ramming car into seven vehicles, drunken driving, and assaulting police officer on duty
 

नशे में धुत इस एक्ट्रेस ने मुंबई की सड़क पर रातभर मचाया हंगामा, पुलिस वालों को मारे थप्पड़ और..

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 April 2019, 12:57 IST
Ruhi Singh

कई बार लाइमलाइट की चकाचौंध सितारों की आंखों में पर्दा डाल देती है और ऐसे में क्या हो रहा है कुछ पता नहीं चल पाता. कुछ ऐसा ही वाक्या एक्ट्रेस रूही सिंह के साथ हुआ जब उन्होंने आधी रात को मुंबई की सड़कों पर काफी हंगामा किया. शराब में नशे में धुत एक्ट्रेस रूही सिंह ने कई गाड़ियों को टक्कर मार दी फिर पुलिस के साथ हाथापाई की वो अलग. इतने पर भी एक्ट्रेस नहीं रूकी और भी जो कुछ हुआ आइये विस्तार से आपको बताते है.

 

रिपोर्ट्स के अनुसार, रूही अपने दो दोस्तों के साथ स्वप्निल और राहुल के साथ देर रात मुंबई के बांद्रा के लिंकिंग रोड पर मौजूद KFC पहुंची थीं. रेस्तरा बंद हो चुका था लेकिन ये लोग उसका वॉशरुम इस्तेमाल करने की जिद करने लगे. जब स्टाफ ने उन्हें अंदर आने नहीं दिया तो इन लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया.जिसके बाज मजबूरन स्टाफ को पुलिस को बुलाना पड़ा और पुलिस के आने के बाद तीनों ने उनके साथ भी हाथापाई की.

 

Ruhi Singh

इसके बाद वहां से तीनों भागकर गाड़ी लेकर निकले और सांताक्रुज की तरफ बढ़े तो पार्किंग में खड़ी गई गाड़ियों को टक्कर दे दी. खबरों के अऩुसार,गाड़ी रूही चला रही थी और पुलिस ने तीनों के खिलाफ 2 एफआईआर दर्ज की है. हालांकि, इस दौरान रूही सिंह ने शराब पी रखी थी.

शादी से पहले गर्लफ्रेंड के साथ समुंदर में रोमांस करते कैमरे में कैद हुए फरहान अख्तर

पुलिस अधिकारी ने बताया,"रूही और उनके दोस्तों ने दो पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की. यह सब कुछ वहां मौजूद सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया जबकि राहुल और स्वप्निल को गिरफ्तार किया गया. रूही और उनके दो दोस्तों को वहां से जाने की अनुमति दे दी गई."

इस हॉट एक्ट्रेस ने अपने डॉगी के साथ शेयर कर दी न्यूड तस्वीर, सोशल मीडिया पर मच गया हड़कंप

First published: 2 April 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी