Home » बॉलीवुड » Saand Ki Aankh starrer Taapsee Pannu, Bhumi Pednekar rock the guns and ghaghra and look like 'Gaon ki Chori'
 

तापसी और भूमि एक साथ 'सांड की आंख' में आएंगी नजर, रिवॉल्वर दादी बन लूटेंगी फैंस का दिल, देखे Look

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 March 2019, 13:10 IST
Saand Ki Aankh

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर एक साथ पहली बार किसी फिल्म में नजर आने वाली है और जिसका नाम है 'सांड की आंख'. फिल्म 'सांड की आंख' से तापसी और भूमि का बैक लुक शेयर किया गया है और इसमें दोनों एक्ट्रेसेस गोबर के उपले बनाती हुई नजर आ रही है. इसके साथ ही भूमि और तापसी दोनों ही गांव की लड़कियों की तरह घाघरा पहने हुए नजर आ रही हैं.

 

फिल्म 'सांड की आंख' की कहानी यूपी के बुजुर्ग फीमेल शूटर्स चंद्रो और प्रकाशी तोमर पर आधारित है. चंद्रो दुनिया की सबसे बूढ़ी शूटर हैं और उनके साथ उनकी ननद 81 साल की प्राक्षी तोमर भी उन्हें देखकर शूटिंग करने लगती हैं. प्रकाशी को रिवॉल्वर दादी के नाम से जाना जाता है है और इन दोनों से प्ररित होकर कई और भी महिलाएं भी इनके राइफल क्लब में शामिल हो गई हैं.

Badla Collection Day 3: अमिताभ-तापसी की जोड़ी ने वीकेंड पर तोड़ा ये बड़ा रिकॉर्ड, जानिए कलेक्शन

फिल्म में लीड रोल में एक्ट्रेस तापसी पन्नू और भूमिल पेडनेकर के अलावा विनीत सिंह और प्रकाश झा होंगे. फिल्म का डायरेक्शन तुषार हिरनअंदानी कर रहे हैं तो वहीं इसका प्रोडक्शन रिलायंस एंटरटेनमेंट,अनुराग कश्यप और निधी परमार कर रहे हैं. 

सलमान खान की फैमिली पार्टी में कपिल शर्मा के साथ दिखा ये कॉमेडियन स्टार, लंबे वक्त से चल रहा है विवाद

अगर बात करें तापसी पन्नू के वर्क फ्रंट की तो एक्ट्रेस के पास एक के बाद एक फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं. हाल ही में तापसी की फिल्म 'बदला' रिलीज हुई है जो कि 23 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है. तो वहीं एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की फिल्म 'सोनचिड़िया' कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई और फ्लॉप साबित हुई. 

आकाश-श्लोका पार्टी: वेडिंग पार्टी में अमिताभ बच्चन सहित बॉलीवुड के सभी सितारों ने की शिरकत, देखें तस्वीरें

First published: 11 March 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी