Home » बॉलीवुड » saat samundar girl v passed away at 19 years age divya bharti death mystry
 

'सात समुंदर गर्ल' की 19 साल की उम्र में आज ही के दिन हुई थी रहस्यमयी मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 April 2018, 10:50 IST

मायानगरी में हर कलाकार अपनी पहचान अलग तरीकों से बनाता है और अपने काम से दर्शकों के मन में जगह बनाता है. उसमें से ही एक नाम दिव्या भारती का भी था. आज दिव्या भारती की डेथ एनिवर्सरी के मौके पर हम आपको उनके बारे में कुछ बातें बताने जा रहे हैं.

दिव्या भारती ने अपनी शुरुआत तेलुगु फिल्मों से की थी. इसके बाद उन्होंने तमिल फिल्मों में काम भी किया. फिल्मी दुनिया ने दिव्या का खुले दिल से स्वागत किया, जिसकी वजह उनकी खूबसूरत अदाकारी थी. दिव्या की अदाकारी के कायल उनके कई फैन भी थे.

 

इसके बाद दिव्या ने बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'विश्वात्मा' में काम किया. इस फिल्म के गाने 'सात समुंदर पार'  में दिव्या भारती मासूम चेहरा और उनका डांस लोगों को काफी पसंद आया. उस वक्त हर पार्टी में यहीं गाना बजता था.

इस फिल्म के बाद दिव्या के पास कई फिल्मों के ऑफर आए जैसे 'दीवाना', 'शोला और शबनम', 'क्षत्रिय' और 'बलवान'. इन फिल्मों के बाद दिव्या ने अपनी एक अलग ही पहचान बना ली. उस वक्त दिव्या ने सभी सुपरहिट एक्ट्रेस को टक्कर दे रखी थी. कम उम्र में ही दिव्या ने आसमान छू लिया था.

ये भी पढ़ें- कंगना बोली- बॉलीवुड में बैन होने चाहिए आइटम सॉन्ग

 

बता दें कि, महज 19 साल की उम्र में ही बालकनी से गिर कर दिव्या की मौत हो गई थी. उनकी इस अचानक मौत का कारण पुलिस ने दुर्घटना ही बताई थी. आज भी दिव्या को 'सात समुंदर गर्ल' के नाम से जाना जाता हैं और उनके फैंस के दिलों में वो आज भी जिंदा हैं.

 ये भी पढ़ें- ये एक्ट्रेस रो कर बोली- मुस्लिम हूं इसलिए नहीं मिल रहा मुंबई में घर

First published: 5 April 2018, 10:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी