Home » बॉलीवुड » Sacred Games 2: Saif ali khan and Nawazuddin Siddiqui with anurag kashyap doing shooting in Kenya
 

'सेक्रेड गेम्स-2' से इस दिन उठेगा पर्दा, क्या त्रिवेदी को छोड़कर खत्म हो जाएगा सब या आएगा गायतोंडे वापिस!

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 December 2018, 14:50 IST

नेटफ्लिक्स की सबसे पॉपुलर सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' के दूसरे सीजन की शूटिंग केन्या में चल रही है. बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान मुंबई में 'सेक्रेड गेम्स-2' की शूटिंग कर रहे हैं. तो वहीं एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी डायरेक्टर अनुराग कश्यप के साथ इस सीरीज की शूटिंग कर रहे हैं. इससे पहले ही 'सेक्रेड गेम्स-2' का टीजर रिलीज हो चुका है और उससे इसकी कहानी का कुछ अंश समझ आ रहा है कि अब अगला सीजन क्यो होगा. पहले सीजन में गैंगस्टर गणेश गायतोंडे को जेल पहुंचा दिया जाता है और वो सब कुछ खत्म होने की बात करता है.

 

इसके बाद 'सेक्रेड गेम्स-2' के दूसरे सीजन में सैफ अली खान जो कि सरताज सिंह के रोल में थे वो गणेश गायतोंडे की इस बात का पता लगाएंगे कि क्यों 25 दिन में खत्म हो जाएगा सब. इसके साथ ही पिछली सीरीज में त्रिवेदी के किरदार को भी छिपा कर रखा गया था और बाद में सीरीज के अंत में त्रिवेदी को एक कुर्सी पर बंधे हुए दिखाया गया था. जिसके राज से भी इस बार पर्दा उठेगा और इसा बार सीरीज की खास बात होगी कि इसमें मराठी अभिनेत्री अमृता सुभाष भी लीड रोल में नजर आएंगी तो वहीं जोया का रोल इस बार भी एल्नाज नौरोजी ही निभाएंगी.

 

'सेक्रेड गेम्स-2' में गणेश गायतोंडे फिर से आ रहा है वापिस और बाकि है सिर्फ 25 दिन जिसमें सब खत्म होने वाला है. खबरों के अनुसार, सैफ अली खान अपने हिस्से की शूटिंग पहले खत्म कर रहे हैं और कुछ दिनों पहले सैफ के लाडले बेटे तैमूर भी शूटिंग सेट पर उनसे मिलने पहुंचे गए थे. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं तो वहीं अब तैमूर का बर्थडे भी आ रहा है.

ये भी पढ़ें- देसी गर्ल से विदेशी मेम बनीं प्रियंका चोपड़ा, शादी होते ही Instagram पर बदला अपना सरनेम

First published: 7 December 2018, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी