Home » बॉलीवुड » Sacred Games Season 2 Teaser: Nawazuddin Siddiqui starrer series Sacred Games second season comes with more bold content
 

Sacred Games Season 2 Teaser: 'सेक्रेड गेम्स' के दूसरे सीजन में गायतोंडे के कहर से बच पाएगा शहर!

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 September 2018, 15:15 IST

नेटफ्लिक्स की सबसे फेमस और सुर्खियों में रहने वाली वेबसीरीज 'सेक्रेड गेम्स' के दूसरे सीजन का टीजर सामने आ गया है. इस टीजर में पिछले सीजन का एक छोटा रीकैप दिखाया गया है. जैसा कि पहले सीरीज में गायतोंडे की एंट्री हुई थी और 25दिन बचे हुए थे. इस टीजर को देखकर भी ऐसा ही लग रहा है कि एक बार फिर से गायतोंडे वापस आ रहा है.

ये भी पढ़ें- 'Sacred Games' की एक्ट्रेस राजश्री देशपांडे ने किया खुलासा- 'बोल्ड सीन करने पर मेरे साथ हुआ ऐसा'

'सेक्रेड गेम्स' के 45 मिनट के इस टीजर में बोला जा रहा है,"गायतोंडे भगवान से भी ज्यादा शक्तिशाली है. एक डायलॉग में कहा जा रहा है भगवान को मानते हो? 25 दिन बचे हैं बचा लेना अपने शहर को. 25 दिन में क्या होने वाला है? गायतोंडे आने वाला है. सर्वशक्तिशाली एकलौता भगवान. इस बार तो भगवान खुद को भी नहीं बचा सकता."

 

पहले सीजन में भी गायतोंडे के ही आस-पास कहानी दिखाई गई थी. पहले की सीजन में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी, एक्ट्रेस राधिका आप्टे, एक्टर सैफ अली खान के साथ कई और भी किरदार लीड रोल में थे. इसके साथ ही पहला सीजन काफी बोल्ड था जिसके लिए कहा जा रहा था कि ये पहली अडल्ट सीरीज थी जो कि यहां बनाई गई. पहले सीजन को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था जिस वजह से नेटफ्लिक्स जल्द ही दूसरा सीजन शुरू करने वाला है.

ये भी पढ़ेें- 'सैक्रेड गेम्स' को लेकर राहुल गांधी ने किया ट्वीट, डायरेक्टर और स्वरा भास्कर ने यूं दिया जवाब

First published: 21 September 2018, 15:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी