Home » बॉलीवुड » sadak 2 actress alia bhatt brutally trolled for her photo
 

आलिया भट्ट ने इंस्टा पर शेयर की अपनी तस्वीर, ट्रोलर्स बोले- आपके पैरों के नीचे से सड़क निकल गई

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 August 2020, 16:00 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट Alia Bhatt इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर है. सबसे पहले उन्हें नेपोटिज्म के मुद्दे पर काफी ट्रोल किया गया. इसके बाद फिल्म सड़क 2 को लेकर भी आलिया जमकर ट्रोल हुईं. हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की. जिसमें लोगों ने उन्हें फिल्म सड़क 2 को लेकर उल्टा कहना शुरू कह दिया.

दरअसलआलिया भट्ट की शेयर की गई तस्वीर में एक यूजर ने लिखा- जब भी आपकी तरफ देखते हैं तो मुझे सड़क-2 के डिसलाइक याद आ जाते हैं. वहीं, एक यूजर ने लिखा- आपके पैरों के नीचे से सड़क निकल गई.


इतना ही नहीं बल्कि एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि अगर इंस्टाग्राम पर भी डिसलाइका का ऑप्शन होता तो यहां भी काफी डिसलाइक मिलते. लेकिन ऐसे कमेंट्स के अलावा कुछ यूजर्स ने आलिया भट्ट की तारीफ भी की है.शेयर की गई तस्वीर में आलिया भट्ट काफी खूबसूरत नजर आ रहीं हौं और उन्होंने अपने बालों पर एक फूल लगा रखा है.

बताते चलें कि आलिया की फिल्म सड़क 2 को काफी खराब रिव्यू दिए गए. इस फिल्म के ट्रेलर को लाइक की बजाय लाखों डिसलाइक मिले थे. जहां एक ओर इस फिल्म को कुछ खास रेस्पॉन्स नहीं मिला वहीं दूसरी ओर फिल्म की कास्ट पर भी नेपोटिज्म को लेकर निशाना साधा जा रहा है.

ED के सामने आज हाजिर नहीं होंगी रिया चक्रवर्ती, SC की सुनवाई होने तक मांगी मोहलत

 

ट्रेलर के जारी होने के कुछ ही घंटों के अंदर इस वीडियो को नापसंद करने वालों की तादाद पसंद करने वालों पर भारी पड़ गई. लेकिन खास बात ये है कि सोशल मीडिया पर कई लोगों ने ट्रेलर को ट्रोल करने के साथ साथ संजय दत्त से माफी भी मांगी थी. रहे हैं.

दरअसल संजय दत्त भी इस फिल्म में कास्ट हैं और हाल ही वो अपने फेफड़ों के कैंसर के इलाज के लिए विदेश गए हुए हैं.फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा आदित्य रॉय कपूर भी हैं.इस फिल्म के साथ बतौर डायरेक्टर महेश भट्ट लंबे समय के बाद वापसी कर रहे हैं. साल 1991 में सड़क रिलीज हुई थी और फिल्म में संजय दत्त के साथ पूजा भट्ट, अवतार गिल और दीपक तिजोरी थे.

आर्थिक तंगी से परेशान भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने की आत्महत्या, आखिरी FB लाइव में कही थी ये बात

First published: 31 August 2020, 16:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी