Home » बॉलीवुड » Sadak 2 teaser: Mahesh bhatt returns with sadak 2 and alia bhatt share teaser of her instagram
 

'सड़क 2' का पहला टीजर आया सामने, जन्मदिन पर महेश भट्ट ने किया धमाका

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 September 2018, 11:27 IST

साल 1991 में आई फिल्म 'सड़क' का 27 साल बाद सीक्वल 'सड़क 2' का टीजर हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस टीजर के साथ ही फिल्म 'सड़क 2' के सभी कास्ट का भी नाम सामने आ गया है. इस फिल्म में एक्टर संजय दत्त, एक्ट्रेस पूजा भट्ट, एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- पूजा भट्ट और संजय दत्त कर रहे हैं ब्लॉकबस्टर फिल्म के सीक्वल की तैयारी, तस्वीर ने कर दिया खुलासा

फिल्म 'सड़क 2' के टीजर को खुद एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में 1991 की फिल्म 'सड़क' की कहानी में संजय और पूजा के रोमांस और जंग की एक झलक को दिखाया गया है और साथ ही एक्टर संजय दत्त और एक्ट्रेस पूजा भट्ट, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर के नाम भी लिख कर आ रहे हैं. इसके साथ ही इसके कैप्शन में लिखा है,"जिस लव स्टोरी ने 27 साल पहले आपका दिल जीत लिया था अब वो फिर से उसका दूसरा चैप्टर शुरु होने जा रहा हैं." 

इसके अलावा ये महेश भट्ट डायरेक्ट करेंगे और उनके डायरेक्शन में सभी एक्टर्स के अलावा उनकी बेटी आलिया भट्ट भी होंगी. इसके साथ ही आलिया भट्ट और पूजा भट्ट दोनों बहनें एक साथ बड़े पर्दे पर साथ आने वाली है. बता दें कि महेश भट्ट ने ही फिल्म 'सड़क' को भी डायरेक्ट किया था और अब सीक्वल भी महेश ही डायरेक्ट करने जा रहे हैं.  

 

फिल्म 'सड़क' सुपरहिट साबित हुई थी और इस फिल्म में संजय दत्त ने एक ऐसे लड़के का किरदार निभाया था जो कि एक वैश्या से प्यार करता है. इसी लव स्टोरी पर बेस्ड और इसी में सभी परेशानियों से लड़ते हुए फिल्म की कहानी को दिखाया गया था. इस फिल्म का रिमेक अब महेश भट्ट फिर से लेकर आ रहे हैं और फिल्म 'सड़क 2' साल 2020 में 15 नवंबर को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- महेश भट्ट का ऐलान, संजय दत्त के साथ 'सड़क 2' में पूजा भट्ट नहीं ये एक्ट्रेस करेगी लीड रोल

First published: 20 September 2018, 11:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी