Home » बॉलीवुड » Saheb Biwi Aur Gangster 3 after poster release trailer release on social media release date final
 

'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' में खून की स्याही से लिखी जाएगी इंतकाम की दास्तान, दमदार ट्रेलर रिलीज

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 June 2018, 15:07 IST

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' की रिलीज डेट का खुलासा हो गया है. फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगस्टर' सिरीज की तीसरी फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' अगले महीने 27 जुलाई को रिलीज होगी. इसके पहले फिल्म का पोस्टर रिलीज हो चुका है और अब फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है.

 

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट ने फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' का ट्रेलर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. फिल्म में जिमी शेरगिल, चित्रांगदा सिंह, माही गिल, कबीर बेदी, दीपक तिजोरी और नफीशा अली लीड रोल में नजर आएंगे. इसके साथ ही फिल्म में साहेब के किरदार में जिमी शेरगिल, बीवी के किरदार में माही गिल और संजय दत्त गैंगस्टर के किरदार में नजर आएंगे.

 

इस ट्रेलर की शुरुआत गोलियों से होती है जैसा कि फिल्म के नाम में ही गैंगस्टर शामिल है. इसके बाद एंट्री होती है एक्टर जिमी शेरगिल की और वो कहते हैं "मैं सिर्फ तीन चीजों में ही भरोसा करता हूं सपने, मुसीबत और प्यार. परेशानियों से निकल कर आया हूं, सपना देख रहा हूं और प्यार मुझे अक्सर हो जाता है." फिल्म के एक्टर संजय दत्त की ट्रेलर में एंट्री होती है और वो कहते है,"मेरे बारे में जा भी सुना होगा बुरा ही सुना होगा लेकिन मैं इतना भी बुरा भी नहीं हूं कि मेरे बगल में खड़े होने से कोई बदनाम हो जाए."

इसी के साथ पूरे ट्रेलर में साजिश और राजनीति के बीच इस फिल्म की कहानी नजर आ रही है. तिंग्मांशू धूलिया के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' को राहुल मित्र प्रोड्यूस कर रहे हैं. बता दें, संजय दत्त के लिए ये फिल्म इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि इससे पहले उनकी कमबैक फिल्म 'भूमि' फ्लॉप हो गई थी तो वहीं संजय दत्त की बायोपिक पर बनी फिल्म 'संजू' ने सभी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए है.

ये भी पढे़ं- इस दिन धमाका करेंगे संजय दत्त, 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' की रिलीज डेट का खुलासा

First published: 30 June 2018, 15:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी