Home » बॉलीवुड » Saheb Biwi Aur Gangster 3 Box Office Collection Day 1: Film earns 2.5 crores in opening day
 

'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' ने ओपनिंग डे पर किया धमाल, कमाए इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 July 2018, 10:46 IST

फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' कल सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है. इस फिल्म में आपको एक्टर संजय दत्त का गैंगस्टर अवतार नजर आ रहा हैं और इसके साथ ही जिमी शेरगिल की भी एक्टिंग पसंद आएगी. साल 2011 और 2013 में आई तिग्मांशु धूलिया की 'साहेब,बीवी और गैंगस्टर' और 'साहेब,बीवी और गैंगस्टर रिटर्न्स' को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. अब इस सीरीज की तीसरी फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' को डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया फैंस के बीच लेकर आए हैं.

 

अब हम फिल्म के पहले दिन की कलेक्शन के बारे में बात करते है, तो फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' ने अपने ओपनिंग डे पर 2.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म को एक पॉलिटिकल ड्रामा की तरह प्लॉट करने की कोशिश की गई हैं लेकिन कहानी किसी टीवी सीरियल की तरह हो गई हैं, जिसमें सभी एक दूसरे के खिलाफ साजिश करते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा फिल्म में किरदारों को बेहद ही कमजोर तरीके से बुना गया है. फिल्म में संजय दत्त, माही गिल, जिमी शेरगिल पर ही सहज काम किया गया है.

 

फिल्म 'भूमि' के बाद संजय दत्त फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ लंबी स्टार कास्ट हैं. संजय दत्त के अलावा इस फिल्म में जिमी शेरगिल, चित्रांगदा सिंह, माही गिल, कबीर बेदी, दीपक तिजोर और नफीशा अली नजर आ रहे हैं. तिंग्मांशू धूलिया के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' को राहुल मित्र ने प्रोड्यूस किया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, संजय दत्त के लिए ये फिल्म इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि इससे पहले उनकी कमबैक फिल्म 'भूमि' फ्लॉप हो गई थी.

ये भी पढ़ें- Saheb Biwi Aur Gangster 3 Review: संजय दत्त लौटे हैं तो जिंदगी का पूरा मजा लेंगे

First published: 28 July 2018, 10:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी