Home » बॉलीवुड » Saheb biwi aur gangster 3 front of film Mission Impossible-fallout not stand in box-office collection falls in theatres
 

हॉलीवुड की इस फिल्म के आगे संजय दत्त की 'गैंगस्टर' ने तोड़ा दम

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 July 2018, 16:29 IST

साल 2011 और 2013 में आई तिग्मांशु धूलिया की 'साहेब,बीवी और गैंगस्टर' और 'साहेब,बीवी और गैंगस्टर रिटर्न्स' को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. अब इस सीरीज की तीसरी फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' को डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया फैंस के बीच लेकर आए हैं. डायरेक्टर तिग्मांशु ने अपनी तरफ से दर्शकों को सबसे अच्छा तोहफा दिया लेकिन बॉलीवुड फिल्म ने हॉलीवुड फिल्म के आगे घुटने टेक दिए और बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.

 

शुक्रवार 27 जुलाई को दो फिल्में रिलीज हुई थी, जिसमें से एक हॉलीवुड की फिल्म 'मिशन:इम्पॉसिबल-फॉलआउट' और दूसरी बॉलीवुड की फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' रिलीज हुूई थी. इन दोनों में से कमाई के मामले में हॉलीवुड की फिल्म 'मिशन:इम्पॉसिबल-फॉलआउट' आगे निकल गई और फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' पीछे रह गई.

बता दें कि 'मिशन:इम्पॉसिबल-फॉलआउट' ने पहले दिन 9 करोड़ रुपये की कमाई की तो वहीं 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' ने पहले दिन 1 करोड़ रुपये की कमाई की. वहीं दूसरे दिन हॉलीवुड फिल्म ने 3 करोड़ रुपये की कमाई कर ली, जिससे उसका टोटल कलेक्शन 12 करोड़ रुपये का हो गया. तो वहीं बॉलीवुड की फिल्म ने दूसरे दिन 2 करोड़ ही कमा पाई. इन दोनों के कलेक्शन से साफ हो गया है कि अब भारतीय दर्शकों को हॉलीवुड फिल्मों का शौक ज्यादा बढ़ गया है.

इस फिल्म में उनके साथ लंबी स्टार कास्ट हैं. संजय दत्त के अलावा इस फिल्म में जिमी शेरगिल, चित्रांगदा सिंह, माही गिल, कबीर बेदी, दीपक तिजोर और नफीशा अली नजर आ रहे हैं. तिंग्मांशू धूलिया के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' को राहुल मित्र ने प्रोड्यूस किया है.फिल्म को एक पॉलिटिकल ड्रामा की तरह प्लॉट करने की कोशिश की गई हैं लेकिन कहानी किसी टीवी सीरियल की तरह हो गई हैं, जिसमें सभी एक दूसरे के खिलाफ साजिश करते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- प्रियंका के 'भारत' छोड़ने के बाद कटरीना-जैकलीन नहीं, अब इस एक्ट्रेस की होगी एंट्री

First published: 29 July 2018, 16:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी