Home » बॉलीवुड » Saheb Biwi Aur Gangster 3 motion poster out, Sanjay Dutt looking danger in SBG3 poster with weapon
 

साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 का मोशन पोस्टर रिलीज, खतरनाक लुक में दिखे संजय दत्त

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 June 2018, 15:17 IST

साहेब बीवी और गैंगस्टर सिरीज की तीसरी फिल्म का ऐलान होने के बाद से ही ये फिल्म सुर्खियों में है. इस फिल्म को मेकर्स ने 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' का नाम दिया है जिसका मोशन पोस्टर भी मेकर्स ने रिलीज कर दिया है. 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त बहुत ही खतरनाक लुक में नजर आ रहे हैं.

बता दें कि फिल्म 'भूमि' के बाद संजय दत्त फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ लंबी स्टार कास्ट हैं. संजय दत्त के अलावा इस फिल्म में जिमी शेरगिल, चित्रांगदा सिंह, माही गिल, कबीर बेदी, दीपक तिजोर और नफीशा अली नजर आएंगी.

फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' के मोशन पोस्टर में संजय दत्त एक कुर्सी पर बैठे हाथ में पिस्टल थामे नजर आ रहे हैं. एनिमेशन के जरिए पिस्टल से गोलियां भी चल रही हैं और सामने मेज पर तमाम खाली गिलास नजर आ रहे हैं. 

 

संजय दत्त ने फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' का मोशन पोस्टर अपने ऑफिशियल ट्विटर हेंडल पर शेयर करते हुए लिखा है, "जी हां मैं हूं खलनायक..लेकिन अब हूं गैंगस्टर"

ये भी पढ़ेंः Fanney Khan Teaser: 'फन्ने खां' का टीजर रिलीज, कुछ इस अंदाज में नजर आए अनिल कपूर

तिंग्मांशू धूलिया के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' को राहुल मित्र प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिलहाल इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई ऐलान नहीं किया गया है.

First published: 26 June 2018, 15:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी