Home » बॉलीवुड » saif ali khan and kareena kapoor khan shoot a ad together in london
 

लंदन में फैमिली हॉलीडे एंजॉय करने के साथ-साथ सैफ और करीना कर रहे हैं ये काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 June 2018, 10:28 IST

एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने हाल ही में आई फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में अपनी एक्टिंग से ये साबित कर दिया था कि इतने वक्त बाद भी वो बिल्कुल नहीं बदली हैं. फिल्म में करीना की एक्टिंग सभी को पसंद आई और इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई भी कर ली. करीना की बेटे तैमूर के होने के बाद उनकी पहली फिल्म थी और इसके आगे भी अब वो फिल्मों में काम करती रहेंगी. फिलहाल, इन दिनों करीना अपने पति और एक्टर सैप अली खान के साथ लंदन में फैमिली हॉलीडे इंजॉय कर रही हैं.

 

इसके साथ ही करीना और सैफ एक ऐड भी शूट कर रहे हैं. काफी वक्त से इन दोनों ने एक साथ सक्रीन शेयर नहीं किया लेकिन अब ये दोनों ऐड में साथ नजर आने वाले हैं. सोशल मीडिया पर इन दोनों की इस शूटिंग की खूबसूरत फोटोज़ वायरल हो रही हैं. इन फोटोज़ में सैफ और करीना की जबरदस्त केमेस्ट्री साफ नजर आ रही हैं.

 

हालांकि, तैमूर के होने के बाद सैफ और करीना दोनों को ही प्रोफेशनल शेड्यूल में बदलाव करने. इस पर करीना ने कहा,"शादी के बाद और तैमूर के जन्म के बाद भी मुझे फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं. फिलहाल, मैंने अभी फैसला किया है कि साल में सिर्फ एक ही फिल्म करूंगी. मैं ऐसा अपने 17 महिने के बेटे तैमूर के लिए कर रही हूं. मेरे लिए पहले मेरा बेटा,हसबैंड और फैमिली है उसके बाद फिल्में हैं." इसके अलावा जब करीना शूटिंग में बिजी होंगी तो सैफ तैमूर के साथ होंगे और जब सैफ बिजी होंगे तो करीना बेटे के पास होंगी. ऐसा शेड्यूल करीना और सैफ ने प्लान किया हैं.

First published: 15 June 2018, 10:25 IST
 
अगली कहानी