Home » बॉलीवुड » Saif Ali Khan gets angry on paparazzi for clicking Taimur Ali Khan pictures video viral social media
 

तैमूर को देख फोटोग्राफर्स लेने लगे तस्वीरें तो सैफ अली खान को आया गुस्सा, बोले- बच्चा अंधा..

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 April 2019, 12:10 IST
Saif, Kareena and Taimur

बॉलीवुड के स्टार किड्स में सबसे ज्यादा चर्चा में कोई रहता है तो वो है तैमूर अली खान. तैमूर इतनी सी उम्र में इतना मशहूर हो चुके हैं कि जहां भी वो दिख जाए बस लोग कैमरा लेकर उनके पीछे पहुंच जाते हैं. तैमूर को इतनी लाइमलाइट देना कभी-कभी स्टार्स सैफ अली खान और करीना कपूर खान को नापसंद हो जाता है और वो इससे तिलमिला से जाते हैं. एक बार करीना ने मीडिया से कहा भी कि मेरे बच्चे को अब बख्श दे लेकिन फिर भी ये सिलसिला जैसे रुकने वाला ही नहीं है. हाल ही में जब करीना-सैफ और संग में तैमूर एयरपोर्ट पर दिखाई दिए जिसके बाद फोटोग्राफर्स ने झमाझम फोटो खींचना शुरू कर दिया और सैफ को गुस्सा आ गया.

 

जैसे ही एयरपोर्ट पर सैफ-करीना संग तैमूर नजर आए बस फोटोग्राफर्स का मन मचल उठा और उन्होंने फोटो खींचना शुरू कर दिया. बस इतने में सैफ अली खान को आया गुस्सा और वो बोले,"बस करो यार, बच्चा अंधा हो जाएगा." इसके बाद हद तो तब हो गई जब फोटोग्राफर्स ने सैफ-करीना को रुककर पोज़ देने के लिए कहा और इस पर नवाब साहब ने कहा आपको फोटो लेनी है तो लो लेकिन ये रुककर पोज़ देना बेहद अजीब लगता है.

 

Saif Ali Khan and Taimur

कुछ दिनों पहले करीना कपूर ने तैमूर के फोटो खींचे जाने पर कहा था कि मैं और सैफ कभी मीडिया को तैमूर की फोटो खींचने से नहीं रोकते लेकिन उन्हें थोड़ा सा तो जिम्मेदाराना व्यवहार करना चाहिए. वो बच्चा है और हम उसका मुंह नहीं ढक सकते क्योंकि वो समझ नहीं पाएगा कि क्या हो रहा है उसके साथ थोड़ा तो ध्यान रखिए.

Saif Ali Khan and Kareena Kapoor Khan

इन दिनों सैफ अली खान अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं तो करीना अपनी अगली फिल्म 'गुड न्यूज' की शूटिंग में व्यस्त हैं. करीना और अक्षय कुमार इस फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे. इसके अलावा तैमूर कई बार सुर्खियों में अपनी क्यूट फोटोज़ की वजह से चर्चा में रहते हैं. 

बिन ब्याहे ही प्रेग्नेंट हो गईं थीं ये मशहूर हिरोइन, बॉलीवुड के गलियारों में मच गया था तूफान

'नदिया के पार' एक्ट्रेस की बेटी बनी थी नाबालिग गर्भवती, पति ने अश्लील तस्वीरें कर दी थी पोस्ट

First published: 12 April 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी