Home » बॉलीवुड » saif ali khan is all set to write autobiography
 

सैफ अली खान लिखने जा रहे हैं अपनी आत्मकथा, कई बातों का करेंगे खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 August 2020, 13:01 IST

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान Saif Ali Khan इंडस्ट्री के उन सितारों में से एक हैं जिन्होंने सबसे ज्यादा एक्सपेरिमेंट किए हैं और कुछ नया करने की लगातार कोशिश की है. अब खबरें ये आ रहीं हैं कि वह अपनी बायोग्राफी लिखने जा रहे हैं. जिसमें वो अपनी जिंदगी से जुड़े कई उतार-चढ़ाव का खुलासा करेंगे.

सोशल मीडिया पर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक सैफ अली खान ऑटोबायोग्राफी लिख रहे हैं, जो अगले साल रिलीज हो जाएगी.सैफ अली खान की लिखी आत्मकथा का प्रकाशन हार्पर-कॉलिन्स की ओर से किया जाएगा.


वहीं सैफ अली खान के अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा में अभिमन्यु वीर के स्पेशल रोल में नजर आए थे. इसके अलावा सैफ अली इन दिनों चौथी बार पिता बनने को लेकर भी काफी सुर्खियों में बने हुए हैं.सैफ आर करीना ने अक्टूबर 2012 में शादी की थी. करीना ने दिसंबर 2016 में अपने पहले बच्चे तैमूर को जन्म दिया था.

मजदूरों को अब घर देंगे सोनू सूद, 20 हजार लोगों के लिए करेंगे रहने की व्यवस्था

गौरतलब है कि सैफ अली खान एक नवाब परिवार से आते हैं. उनके पिता मशहूर दिवंगत क्रिकेटर मंसूर अली खान हरियाणा के पटौदी रियासत से ताल्लुक रखते थे. वर्ष 1970 में सैफ का जन्म दिल्ली में हुआ था. सैफ ने फिल्म परंपरा से फिल्मी दुनिया में कदम रखा. इसके बाद सैफ को उनकी फिल्म आशिक आवारा के लिए उन्हें फिल्मफेयर का सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेता का अवॉर्ड मिला था.

इसके बाद सैफ अली खान ने एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी कर ली. अमृता सिंह उस दौरान अपने करियर के टॉप में थी. दोनों की लव मैरिज थी. इस शादी के खिलाफ दोनों के परिवार वाले थे. क्योंकि सैफ अली खान और अमृता सिंह में उम्र का काफी फासला था. हालांकि ये शादी ज्यादा दिन तक नहीं चली और दोनों अलग हो गए. सैफ और अमृता के दो बच्चे हैं. सारा अली खान  और इब्राहिम अली खान

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है #Boycott Knagana Ranaut, एक्ट्रेस ने कहा- 'जाओ कुछ और ट्राई करो'

First published: 25 August 2020, 13:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी