Home » बॉलीवुड » Saif Ali Khan says about his upcoming film hunter and he play naga sadhu role in the film
 

'सैक्रेड गेम्स' से धमाका करने के बाद सैफ बनेंगे नागा साधु, इस फिल्म में आएंगे नजर

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 July 2018, 14:59 IST
(Pinkvilla)

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने हाल ही में वेबसीरीज 'सैक्रेड गेम्स' में एक्टिंग की है और अभी उनके हाथ एक और फिल्म का ऑफर आ गया है. हालांकि, सीरीज 'सैक्रेड गेम्स'पर कुछ विवाद भी होते नजर आ रहे है. पहले इस पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट किया था फिर इसका जवाब देते हुए सैफ ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है. फिलहाल, अभी अगर बात करे आने वाली फिल्म में सैफ के रोल के बारे में तो इस बार एक्टर बिल्कुल अलग रोल निभाने वाले है.

 

सैफ ने अपने इस रोल के बारे में बताया कि "मैं फिल्म में नागा साधु का रोल निभाने वाला हूं और इन दिनों उसी रोल के लिए काम कर रहा हूं. फिल्म का नाम 'हंटर' होगा". सैफ आगे कहते है,"फिल्म की शूटिंग राजस्थान में हुई है और इस किरदार के लिए मुझे काफी मेहनत करनी पड़ी है. कई बार तो अपने रोल के लिए मुझे बालों का सेटअप करने के लिए 40 मिनट का वक्त लग जाता था. इसके साथ ही फिल्म में मैंने एक्शन सीन भी किए हैं और 50 दिन के बाद मुझ में काफी बदलाव आए. फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद मैं वापस अपने लुक में वापस आने वाला हूं."

 

'सैक्रेड गेम्स' पर अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट किया था,"RSS और BJP को लगता है कि अभिव्यक्ति की आजादी पर लगाम लगनी चाहिए और इसे नियंत्रित किया जाना चाहिए. मुझे लगता है कि यह आजादी हमारा फंडामेंटल राइट है. मेरे पिता देश की सेवा के लिए जिए और मरे, एक काल्पनिक वेब सिरीज के किरदार इसे बदल नहीं सकते."

ये भी पढ़ें- सैक्रेड गेम्स' को लेकर राहुल गांधी ने किया ट्वीट, डायरेक्टर और स्वरा भास्कर ने यूं दिया जवाब

इस पर सैफ ने कहा,"मुझे नहीं पता कि भारत में कोई सरकार की कितनी बुराई कर सकती है, कोई आपकी हत्या भी कर सकता है. मिडिल ईस्ट के कुछ हिस्सों में इस्लाम के खिलाफ बोलने पर फतवा जारी कर दिया जाता है. भारत से ज्यादा आजादी लंदन में है, लोग यहां अपने विचार खुलकर व्यक्त कर सकते हैं. यहां लोग राष्ट्रपति के खिलाफ भी विरोध प्रदर्शन करते हैं लेकिन फिर भी उन्हें अपने विचार सामने रखने की आजादी है."

 

First published: 16 July 2018, 14:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी