Home » बॉलीवुड » Saif Ali khan spotted on camera with blood stained reached home from tanaji shooting
 

सैफ अली खान 'तानाजी' के दौरान हुए घायल! पूरा मामला जानकर फैंस हो जाएंगे हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 November 2018, 10:11 IST

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान को हर कोई उनके नवाबी अंदाज से जानता है और हाल ही में सैफ को एक कार में देखा गया. जिसमें वो खून से सने हुए नजर आ रहे हैं. फैंस के लिए एक बुरी खबर है कि सैफ को इतनी चोट कहा से लग गई कि वो खून से लथपथ हो गए. सोशल मीडिया पर शेयर हो रही एक फोटो में सैफ अली खान कार में बैठे दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने हल्के नीले रंग की शर्ट पहनी हुई है और उनके माथे और सीन पर खून लगा है. साथ ही कार में दो लोग और भी बैठे हुए है.


फैंस को सैफ की ऐसी हालत देखकर निराशा जरूर होगी लेकिन आपको बता दें कि सैफ को कोई भी चोट नहीं आई है. ना ही कोई खून निकल रहा है बल्कि सैफ अपनी अपकमिंग फिल्म 'तानाजी' की शूटिंग से वापस लौट रहे हैं. शूटिंग में दमदार किरदार होने के वजह से सैफ को खून लगाया गया है और उसी कपड़े में वो घर लौट रहे हैं.


वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों सैफ अपनी अपकमिंग फिल्म 'तानाजी' के लिए शूटिंग कर रहे हैं और इस फिल्म में एक्टर एजय देवगन भी साथ में नजर आएंगे. इसके अलावा सैफ के पास फिल्म 'हंटर' का भी ऑफर है. फिल्म में सैफ का नागा बाबा का रोल है. खैर अभी सैफ तानाजी की शूटिंग कर रहे हैं और इसके बाद वो उसकी शूटिंग करेंगे.

तो वहीं हाल ही में सैफ अपनी बेटी सारा अली खान के साथ फिल्ममेकर करण जौहर के शो कॉफी विद करण में पहुंचे थे. जहां पर उन्होंने कई खुलासे किए थे. अपने बेटे तैमूर को लेकर सैफ ने बताया कि उनकी एक फोटो के लिए फोटोग्राफर्स पैसे लेते हैं और इसके साथ ही तैमूर की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इसी से लगा सकते है कि उनके जैसा ही एक खिलौना केरल के मार्केट में आ गया है. इसके अलावा सैफ की बेटी सारा अली खान की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

First published: 27 November 2018, 10:11 IST
 
अगली कहानी