Home » बॉलीवुड » Saif Ali Khan Talking About His Ex-Wife Amrita Singh Is Going Viral
 

सैफ़ अली ख़ान का चौंका देने वाला ख़ुलासा- मेरी मां-बहन को गालियां देती थीं अमृता

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 May 2017, 13:26 IST

सैफ अली खान और अमृता सिंह ने हमेशा अपने तलाक के बारे में कोई बात नहीं की है. लेकिन हाल में सैफ अली खान का साल 2005 में टेलीग्राफ को दिया इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें सैफ ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ सनसनीखेज खुलासे किए हैं.

इस इंटरव्यू में सैफ ने अपने और अमृता के संबंधों के बारे में बात करते हुए कहा था, "आपको बहुत बुरा लगता है जब आपको बार-बार जताया जाता है कि आप बेकार हैं, हर समय आपकी मां और बहन को गालियां दी जाती हैं. मैं लंबे समय तक इस दौर से गुज़रा हूं." 

सैफ ने कहा, "मुझे तलाक के बाद अमृता को 5 करोड़ रुपये देने थे, जिसमें से लगभग 2.5 करोड़ रुपये मैं पहले ही दे चुका हूं. इसके अलावा जब तक मेरा बेटा 18 साल का नहीं हो जाता तब तक मैं हर महीने 1 लाख रुपया भी देता रहूंगा. मैं कोई शाहरुख खान नहीं हूं और मेरे पास इतना पैसा भी नहीं है. मैंने अमृता से वादा भी किया है कि मैं पूरी रकम चुका दूंगा और आगे भी अपनी अंतिम सांस तक देता रहूंगा."

सैफ ने अपने इस इंटरव्यू में यह भी कहा कि उन्होंने विज्ञापन, स्टेज शो और फिल्मों से जो भी पैसा कमाया है वह उसे अपने बच्चों के लिए दे देते हैं. उन्होंने कहा, "मेरे पास कोई पैसा नहीं है और मेरा घर भी अमृता और बच्चों के लिए है."

First published: 23 May 2017, 13:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी