Home » बॉलीवुड » saif ali khan upcoming film Bazaar will be release on 27 April this year chitrangada singh and radhika apte also in lead role Kaalakaandi Fi
 

इस फिल्म में चित्रांगदा सिंह और राधिका आप्टे के साथ नजर आएंगे सैफ

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 January 2018, 16:48 IST

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की फिल्‍म 'कालाकांडी' सेंसर बोर्ड के पचड़े में फंसने के बाद अब ये फिल्म आने वाले शुक्रवार 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. सैफ के फैन्‍स इस फिल्म को देखने के लिए उत्साहित थे ही साथ ही सैफ अली खान की एक और फिल्म की रिलीज डेट सामने आने के बाद फैंस की ये खुशी दो गुनी हो गई है. अगली फिल्‍म सैफ एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह और राधिका आप्‍टे के साथ नजर आने वाले हैं.

 

ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि सैफ, चित्रांगदा और राधिका की फिल्म 'बाजार' इसी साल 27 अप्रैल को रिलीज होगी. इस फिल्म का डायरेक्शन गौरव के. चावला कर रहे हैं. इस फिल्‍म से जुड़ी एक और दिलचस्‍प बात ये भी है कि इस फिल्‍म से बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं.

 

इस फिल्म के मेकर्स ने एक बयान में कहा कि फिल्म 'बाजार' की शूटिंग पूरी हो चुकी है. फिलहाल पोस्ट-प्रोडक्शन का काम जारी है. फिल्म 'बाजार' से दिवंगत एक्टर विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखने जा रहे हैं. मेकर्स ने बताया है कि यह फिल्म शेयर बाजार की पृष्ठभूमि पर आधारित है. इसी कारण इसका नाम 'बाजार' रखा गया है.

आपको बता दें कि सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की डेब्यू और उनकी वाइफ करीना कपूर खान की कमबैक फिल्‍म भी इसी साल रिलीज होगी. ऐसे में सैफ के पास इस साल को खूब एंजॉय करने वाले हैं. गौरतलब है कि सैफ की एक्स वाइफ अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान की डेब्यू फिल्‍म 'केदारनाथ' भी इसी साल रिलीज होगी. इस फिल्‍म में सुशांत सिंह राजपूत उनके को स्टार हैं. जबकि मां बनने के बाद करीना कपूर खान भी इसी साल फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' से कमबैक कर रही हैं.

First published: 9 January 2018, 16:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी