Home » बॉलीवुड » Saif ali khan with Taimur ali khan walk in side of sea and spend holidays with khan family in maldives
 

तैमूर खान परिवार के साथ मालदीव में छुट्टियों का ले रहा है मज़ा, पापा सैफ के साथ तस्वीर वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 September 2018, 17:53 IST

बी-टाउन में सेलेब्रिटी तो फेमस है ही लेकिन उनके बच्चे उनसे भी ज्यादा फेमस हो रहे है. इन दिनों बॉलीवुड में एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना कपूर खान के बेटे तैमूर ने सभी को अपनी क्यूटनेस से दीवाना बना रखा है. आएदिन तैमूर की फोटोज़ सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है. इन दिनों तैमूर बीच के किनारे अपने पापा सैफ के साथ घूमते नजर आ रहे हैं और यहां सैफ और तैमूर ही नहीं बल्कि पूरा खान परिवार हॉलीडे मना रहा है.

ये भी पढे़ं- कैमरा देखते ही मुस्कुराने लगते हैं तैमूर, कोई कैसे ना क्लिक करे छोटे नवाब का क्यूट अंदाज

एक्टर सैफ अली खान एक्ट्रेस करीना कपूर खान और बेटे तैमूर के साथ मालदीव में हॉलीडे एन्जॉय कर रहे हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस सोहा अली खान अपने पति कुणाल खेमू और बेटी इनाया के साथ मालदीव में नजर आए. ये लोग मालदीव से कई फोटोज़ शेयर कर रहे हैं और वो तुरन्त वायरल हो रही हैं. वायरल हुई एक तस्वीर में सैफ अपने बेटे तैमूर का हाथ पकड़े हुए बीच के किनारे नजर आ रहे हैं. इस फोटो को सोहा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं साथ ही इसके कैप्शन में लिखा,"हाथ में हाथ रेत में पैर."

Hand in hand - feet in sand #discover soneva @discoversoneva

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

इसके अलावा एक अन्य फोटो में करीना कपूर खान, सोहा अली खान, बिकनी लुक में नजर आ रहे हैं. साथ ही सैफ और कुणाल खेमू बेटी इनाया के साथ नजर आ रहे हैं.

ये भी पढे़ं- तैमूर अली खान ने बड़े खास अंदाज में मनाया स्वतंत्रता दिवस, तस्वीरों में देखिए कैसे फहराया तिरंगा

 

Make a splash! @discoversoneva #discoversoneva #familygoals

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

एक्ट्रेस करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान अगर एक हफ्ते तक सुर्खियों में नहीं आते तो कैमरापर्सन खुद उनके पास पहुंच जाते हैं. वैसे भी क्यूट तैमूर किसी बॉलीवुड सेलेब्रिटी के कम थोड़े ही हैं. स्टार किड की लिस्ट में टॉप पर रहने वाले तैमूर अली खान अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं.

ये भी पढे़ं- तैमूर की फोटो खींचना नहीं होगा आसान, सैफ-करीना ने उठाया ये बड़ा कदम

कुछ दिनों पहले तैमूर को उनकी मासी करिश्मा कपूर के घर के बाहर स्पॉट किया गया. इस दौरान जैसे ही तैमूर नैनी के साथ कार से उतरे वैसे ही उनकी नजर मीडिया के कैमरापर्सन पर पड़ गई. फिर क्या था तैमूर ने क्यूट स्माइल के साथ उनकी तरह देखा. इस पर कैमरापर्सन ने भी उनका तैमूर-तैमूर करते हुए आवाज लगाई.

इस हॉलीडे के बाद सैफ अपने अगली फिल्म 'बाजार' की शूटिंग में बिजी होने वाले हैं. इसके साथ ही हाल ही में उन्होंने 'सेक्रेड गेम्स' में काम किया था जो कि नेटफ्लिक्स की सीरीज थी. इसके साथ ही अगर करीना कपूर खान की बात करे तो वो जल्द ही फिल्म 'तख्त' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को करण जौहर बना रहे हैं.

ये भी पढे़ं- सैफ को नहीं पसंद था 'तैमूर', रखना चाहते थे ये नाम लेकिन करीना ने नहीं मानी बात!

First published: 4 September 2018, 17:53 IST
 
अगली कहानी