Home » बॉलीवुड » Saif and kareena son taimur khan photo is banned, parents hire bodyguard
 

तैमूर की फोटो खींचना नहीं होगा आसान, सैफ-करीना ने उठाया ये बड़ा कदम

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 August 2018, 14:09 IST
(File photo)

सैफ और करीना के बेटे तैमूर की फोटो क्लिक करने को लेकर हुए विवाद के बाद सैफीना ने एक बड़ा फैसला लिया है. अब छोटे नवाब तैमूर खान की फोटो लेना आसान नहीं होगा. तैमूर की सुरक्षा को देखते हुए सैफ-करीना ने फैसला लिया है कि वो अपने बेटे के लिए बॉडीगार्ड का इंतजाम करेंगे.

हाल ही में एक अंजान व्यक्ति ने तैमूर के साथ फोटो खिंचवाने के लिए काफी तमाशा किया था. इस घटना के बाद से सैफ और करीना तैमूर की सुरक्षा को लेकर बहुत परेशान थे.

अपने बेटे की लोकप्रियता को देखकर करीना ने कहा, '' मुझे लगता हे कि तैमूर को जरूरत से थोड़ा ज्यादा अटेंशन मिल रहा है. हालांकि, मैं इसे लेकर कुछ कर भी नहीं सकती हूं.- मैं नहीं चाहती कि उसे इतनी अटेंशन मिले. तैमूर भी नॉर्मल बच्चों की तरह दुनिया को देखे. अभी वह चीजों को समझता नहीं है, लेकिन कभी न कभी हमें उसे यह बातें समझानी होंगी.''

ये भी पढ़ें- Video: मॉम करीना के साथ 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 5' का ऑडिशन देने पहुंचे तैमूर

 

हाल ही में तैमूर का एक वीडियो भी आया था जिसमे एक व्यक्ति फोटो लेने के लिए जबरदस्ती कर रहा था. वीडियो में तैमूर अपनी बहन इनाया के साथ स्कूल जा रहा था जब अचानक प्लेस्कूल के आसपास मौजूद लोग तैमूर की फोटोज क्लिक करने लगे.

ये भी पढ़ें-  सैफ ने WhatsApp DP पर लगार्इ बेटे तैमूर की फोटो, इंटरनेट पर हुर्इ वायरल

His cute smile #taimuralikhan ❤️❤️❤️ #innayakhemu @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

तभी एक शख्स अचानाक से तैमूर के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करने लगा. इस शख्स के आते ही तैमूर थोड़ा सहम गया था.इसके बाद ही तैमूर के पेरेंट्स ने उसकी सिक्योरिटी के लिए बॉडीगॉर्ड रखने का फैसला किया ताकि तैमूर की सुरक्षा के साथ कोई लापरवाही न हो.

 

ये भी पढ़ें- सैफ ने चिल्ड्रन्स डे पर तैमूर को दिया करोड़ों का गिफ्ट

First published: 13 August 2018, 14:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी