Home » बॉलीवुड » saina teaser parineeti chopra look trending on social media
 

साइना नेहवाल की बायोपिक का टीजर आउट,परिणीति का दिखा दमदार अंदाज

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 March 2021, 15:55 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म साइना का ऑफिशियल टीजर आज रिलीज हो गया. ये फिल्म बैडमिंटन चैंपियन साइना नेहवाल की बायोपित है. रिलीज हुए टीजर में परिणीति चोपड़ा बिल्कुल साइना नेहवाल के लुक में नजर आ रही हैं. रिलीज होते ही फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.

टीजर में नजर आ रहा है कि साइना नेहवाल ने उस दौर में अपनी पहचान बनाई है जब महिलाओं को पुरुषों के बराबर नहीं देखा जाता था, जब 18 की उम्र में लड़कियों के हाथ पीले करने की होड़ रहती थी. लेकिन साइना की जिंदगी अलग थी, उनका अंदाज दूसरों से जुदा था. उन्होंने करछी-तवे की जगह हाथ में तलवाल पकड़ी और बैडमिंटन के गेम में अलग ही इतिहास रच दिया. ओलंपिक में कांस मैडल जीतने से लेकर दूसरे बड़े सम्मान मिलने तक.


मलयालम एक्टर फहाद फाजिल शूटिंग के दौरान बिल्डिंग से गिरे, टूटी नाक

टीजर में वो एक मौके पर कहती हुईं नजर आ रहीं हैं - सामने कोई भी क्यों ना हो, मैं तो मार दूंगी. साइना के टीजर को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. इससे पहले मेकर्स की तरफ से एक पोस्टर रिलीज किया गया था. जिसे देखकर लोग ये दावे कर रहे थे कि साइना नेहवाल नहीं बल्कि सानिया मिर्जा की बोयपिक है. पोस्टर में हाथों की जिस तरह से मुद्रा नजर आ रही है, उसे देखकर यही कहा गया कि ये टेनिस का गेम है ना की बैडमिंटन का. इस फिल्म का निर्देशन अमोल गुप्ते ने किया है. सिनेमाघरों में इस फिल्म को 26 मार्च को रिलीज किया जाएगा.इस फिल्म को लेकर अभी काफी बज बन हुआ है.

श्रेया घोषाल के घर गूजेंगी किलकारियां, बेबी बम्प के साथ शेयर की तस्वीर

First published: 4 March 2021, 15:55 IST
 
अगली कहानी