Home » बॉलीवुड » Saira Banu Requests To Meet PM Modi Over Dilip Kumar's Property Issue on social media
 

दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार को मिली माफिया से धमकी, सायरा ने पीएम मोदी से लगाई गुहार कहा..

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 December 2018, 12:21 IST

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार के बंगले को लेकर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है और अब इस मामले में एक्टर की पत्नी और एक्ट्रेस सायरा बानो ने इस मसले को लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुहार लगाई है.इसके साथ ही सायरा ने पीएम मोदी से मिलने के लिए अनुरोध जताया है. सायरा बानो ने बताया है कि कैसे दिलीप कुमाप को इस वक्त परेशानी से जूझना पड़ रहा है. एक्ट्रेस सायरा बानो ने अपने पाली हिल के घर को लेकर बिल्डर समीर भोजवानी की रिहाई से परेशान होकर ट्विट किया है.

 

इस ट्विट में सायरा ने लिखा,"मैं सायरा बानो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इस बात का अनुरोध करती हूं कि जमीन माफिया समीर भोजवानी अभी जेल से बाहर आ चुका है.मुंबई के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के द्वारा आश्वासन दिए जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई है. पद्म भूषण से सम्मानित एक व्यक्ति को पैसों और बल के आधार पर धमकी दी जा रही है. इसी परेशानी के चलते आपसे मुलाकात करने का निवेदन है."

 

सायरा के ट्विट से अंदाजा लगा सकते है कि वो और दिलीप कुमार कितना परेशान है और कैसे इन चीजों को झेल रहे होंगे. कुछ दिनों पहले दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार को 5 सितंबर को मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. मेडिकल रिपोर्ट में निमोनिया होने की बात सामने आई थी. अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके दिलीप कुमार को अभी भी नली से ही खाना दिया जाएगा क्योंकि वो जो भी खा रहे थे उसमें से ज्यादातर खाना उनके फेफड़ों में जा रहा था. डॉक्टर्स के मुताबिक अभी एक्टर को मुंह से खाना नहीं दिया जा सकता है. 

ये भी पढ़ें- दिलीप कुमार को किया गया दो हफ्ते बाद डिस्चार्ज, नली से दिया जा रहा है खाना और दवाइयां!

First published: 17 December 2018, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी