Home » बॉलीवुड » Sajid Khan named in IPL Betting Case Thane police can quiz After Arbaaz Khan
 

अरबाज के बाद IPL सट्टेबाजी में आया साजिद खान का नाम, हो सकती है पूछताछ

न्यूज एजेंसी | Updated on: 6 June 2018, 9:44 IST

बॉलीवुड एक्टर-डायरेक्टर अरबाज खान के बाद एक और फिल्म डायरेक्टर, कॉमेडियन का नाम आईपीएल सट्टेबाजी से जुड़ गया है. इस मामले में इस डायरेक्टर से जल्द पूछताछ हो सकती है. एक अधिकारी ने मंगलवार को इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि IPL सट्टेबाजी केस में साजिद खान का नाम भी आया है.

आधिकारिक सूत्रों का कहना है कि आईपीएल सट्टेबाजी मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई), ठाणे पुलिस की जांच पर करीबी निगाह बनाए हुए है. ऐसे में फेमस डायरेक्टर और कॉमेडियन साजिद खान ने भी जल्द पूछताछ हो सकती है. बता दें कि अरबाज खान ने IPL में हुई सट्टेबाजी की बात कबूल ली है.

ठाणे के एंटी एक्सटॉर्शन सेल के मुखिया प्रदीप शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि IPL सट्टेबाजी के इस मामले में सट्टेबाज सोनू जालान से हुई पूछताछ में डायरेक्टर साजिद खान का नाम भी सामने आया है. सट्टेबाज सोनू जालान ने बताया है कि साजिद खान सात साल पहले क्रिकेट मैचों पर सट्टा लगाते थे.

आपको बता दें फेमस कोरियोग्राफर फराह खान के भाई साजिद खान एक्टर के अलावा डायरेक्टर भी हैं. बतौर डायरेक्टर उन्होंने 'हे बेबी' , 'हाउसफुल-1' , 'हाउसफुल-2' जैसी फिल्में बनाई हैं. हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि साजिद खान को ठाणे पुलिस कब समन भेजेगी और पूछताछ के लिए बुलाएगी.

ये भी पढ़ेंः रिया और सोनम कपूर ने किया अपने भाई हर्षवर्धन का करियर बर्बाद!

माना जा रहा है कि जालान के अलावा अरबाज ने भी कई बॉलीवुड हस्तियों के नाम लिए हैं जो क्रिकेट में सट्टेबाजी में शामिल हैं और इन्हें भी जल्द ही समन भेजा जा सकता है. सीबीआई इस मामले की जांच पर निगाह रखे हुए है. एजेंसी आईपीएल में सट्टेबाजी के मामलों की पहले जांच कर चुकी है.

एक अधिकारी ने नाम नहीं जाहिर करने की शर्त पर बताया, "सीबीआई टीम ने हमसे संपर्क किया और वो कुछ लोगों से पूछताछ कर सकती है. लेकिन, मामले को सीबीआई को सौंपने का प्रस्ताव अभी तक नहीं आया है."

First published: 6 June 2018, 9:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी