Home » बॉलीवुड » sajid misses his late brother wajid khan wrote emotional post
 

भाई वाजिद के चले जाने से दुखी साजिद खान, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 June 2020, 17:10 IST

बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान wajid khan 31 मई को दुनिया से अलविदा कह गए. निधन के कुछ दिन पहले उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. अब हाल ही में खबर आई है कि उनकी मां रजीना खान भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. वाजिद खान के जाने से साजिद-वाजिद की म्यूजिकल जोड़ी अधूरी हो गई है. वाजिद का यूं अचानक चले जाना उनके परिवार के लिए शॉकिंग रहा.

जाने के बाद साजिद खान काफी दुखी हैं, साजिद ने वाजिद की याद में इंस्टा पर एक इमोशनल नोट लिखा है. साजिद ने वाजिद संग अपनी पुरानी फोटो भी शेयर की है. साजिद ने कैप्शन में लिखा- मेरी जान मेरा इमान, हां मेरी शान तुझपे मेरी जिंदगी कुर्बान मेरी भाईजान, अब लोग तुम्हें मुझमे देखेंगे मेरे भाई. तुम्हारे रास्ते अब मैं चलूंगा. मेरे भाई वाजिद मैं तुम्हें बहुत मिस कर रहा हूं. साजिद की इस पोस्ट को पढ़ने के बाद फैंस भी वाजिद को मिस कर रहे हैं.

वहीं इससे पहले साजिद ने वाजिद का एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें वो अस्पताल में फोन पर पियानो बजा रहे थे. इस वीडियो को शेयर करते हुए साजिद ने लिखा था- दुनिया छूट गई, सब कुछ छूट गया, ना तूने कभी म्यूजिक छोड़ा और ना म्यूजिक ने तुझे छोड़ा. मेरा भाई लेजेंड है और लेजेंड कभी नहीं मरते. मैं तुमसे हमेशा प्यार करता रहूंगा मेरी खुशी में, मेरी दुआओं में, मेरे नाम में तू हमेशा रहेगा.

वाजिद लंबे वक्त से किडनी की परेशानी से जूझ रहे थे. हाल ही में उन्हें किडनी में संक्रमण में शिकायत हुई तो उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां उ्होंने सोमवार को आखिरी सांस ली. खबरों की मानें तो वाजिद कोरोना वायरस का भी शिकार हो गए थे. हालांकि इस बात की पुष्टि अभी उनके परिवार वालों की तरफ से नहीं की गई है.

करीना कपूर ने शेयर की तैमूर की तस्वीर, सैफ की पीठ पर लेटकर कर रहे हैं मस्ती

बताते चलें कि वाजिद खान मात्र 42 वर्ष के थे. उनका अचानक यूं चले जाना उनके फैंस और बॉलीवुड के लिए एक चौकाने वाली खबर है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हर कोई वाजिद खान को श्रद्धांजलि देते हुए उन्हें याद कर रहे हैं. वाजिद एक कमाल के म्यूजिक कम्पोजर होने के साथ साथ बेहतरीन इंसान भी थे.

वाजिद खान के निधन की खबर सुनते ही सलमान खान ने ट्वीटर पर दुख जताया था. उन्होंने लिखा- वाजिद के लिए हमेशा प्यार और सम्मान. वाजिद तुम्हारे टैलेंट और शख्सियत के लिए तुम्हें हमेशा याद करूंगा.ढेर सारा प्यार. तुम्हारी खूबसूरत आत्मा को शांति मिले.

करीना कपूर ने शेयर किया भतीजी इनाया का फैमली ट्री फोटो, सारा अली खान भी आईं नजर

First published: 4 June 2020, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी