Home » बॉलीवुड » salman khan abdullah khan passes away as superstar shares an picture
 

सलमान खान के भतीजे का निधन, सोशल मीडिया पर हुए भावुक

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 March 2020, 10:14 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के कजिन भाई अब्दुल्ला मिर्जा खान का निधन हो गया है. इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरीए अपने फैंस को दी. वो मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती थे. बताया जा रहा है कि अब्दुल्ला के फेफड़ों में संक्रमण था. दो दिन पहले ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था. निधन की खबर सुनते ही सलमान का परिवार सदमे में है. इस बीच सलमान खान ने एक भावुक पोस्ट किया है.

सलमान ने अब्दुल्ला की एक तस्वीर शेयर करके लिखा, 'तुम्हें हमेशा प्यार करते रहेंगे. शेयर की गई तस्वीर में सलमान भी साथ में नजर आ रहे हैं. सलामन की इस पोस्ट से ये तो साफ है कि अब्दुल्ला सलमान के दिल के कितने करीब थे. सलमान के करीबी लोगों में अब्दुल्ला को माना जाता था. वो एक बॉडी बिल्डर थे.सलमान के साथ उनका रिश्ता बहुस खास था. सलमान और अब्दुल्ला ने बॉडी बिल्डिंग की ट्रेनिंग साथ में की थी.

शहनाज गिल पर पारस छाबड़ा का फूटा गुस्सा, ठहराया स्वयंवर शो बर्बाद करने का जिम्मेदार

सलमान खान के अलावा एक्ट्रेस डेजी शाह और जरीन खान ने भी अब्दुल्ला के निधन पर शोक जताया है. उन्होंने भी सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया. एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'मेरे बेस्ट फ्रेंड, तुम्हें हमेशा प्यार करूंगी. वहीं जरीन खान ने भी उर्दू में एक इमोशनल पोस्ट कियै है. 

आकांक्षा पर फिर बरसे पारस छाबड़ा, बोले- मेरी EX होना ही उनकी पहचान

रश्मि देसाई का झाड़ू लगाते हुए वीडियो हुआ वायरल, सोशल मीडिया पर जमकर हो गई ट्रोल

First published: 31 March 2020, 10:14 IST
 
अगली कहानी