Home » बॉलीवुड » Salman Khan Accepts Fitness challenge of Kiran Rijiju Sports Minister Rajyavardhan singh Rathore starts the campaign
 

52 साल के सलमान खान ऐसे रहते हैं इतने फिट, ट्विटर पर शेयर किया 'फिटनेस चैलेंज' का वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 August 2018, 15:59 IST

बॉलीवुड में फिल्मों को लेकर ही नहीं बल्कि अपनी बॉडी और फिटनेस के लिए भी फेमस सुपरस्टार सलमान खान ने भी फिटनेस चैलेंज स्वीकार कर लिया है. केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ द्वारा चलाए गए 'फिटनेस चैलेंज' 'हम फिट तो इंडिया फिट' को सलमान खान ने भी स्वीकार कर लिया है. 

सलमान खान ने फिटनेस चैलेंज स्वीकार करते हुए ट्विटर पर एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में सलमान खान साइकिल चलाते हुए और जिम में पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि सलमान खान को गृह राज्य मंत्री किरन रिजिजू ने फिटनेस चैलेंज दिया था.

ट्विटर पर इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सलमान खान ने लिखा है, "खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ द्वारा शुरू किया गया 'हम फिट तो इंडिया फिट' गजब का कैंपेन है. मैं किरण रिजिजू का फिटनेस चैलेंज स्वीकार करता हूं. मेरा वीडियो यहां देखें'

हालांकि, सलमान खान ने किसी और को ये फिटनेस चैलेंज नहीं दिया है. बता दें कि केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन के इस फिटनेस कैंपेन को आगे बढ़ाते हुए केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने अपने दोस्त और सुपरस्टार सलमान खान को ये फिटनेस चैलेंज दि‍या था.

ये भी पढ़ेंः फिल्म 'दिल' की शूटिंग के दौरान माधुरी ने हॉकी लेकर आमिर को खूब...

सलमान खान द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए किरन रिजिजू ने लिखा है, "बहुत अच्छे सलमान भाई. आप करोड़ों फैंस को फिट और हेल्दी रहने के लिए इंस्पायर करोगे. मेरा चैलेंज स्वीकार करने के लिए धन्यवाद. 'हम फिट तो इंडिया फिट'."

गौरतलब है कि 22 मई को सोशल मीडिया पर केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने देश में फिटनेस को बढ़ावा देने के लिए वर्कआउट करते हुए अपना एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया था, जिसके जरिए राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने लोगों को 'हम फिट तो इंडिया फिट' नाम से चैलेंज दिया था.

इस कैंपन से जुड़ने के लिए उन्होंने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और कई हस्तियों को फिटनेस चैलेंज दिया था. यहां तक कि प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी ने भी इस चैलेंज को स्वीकार किया था, जो उन्हें विराट ने दिया था.

First published: 11 August 2018, 15:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी