Home » बॉलीवुड » salman khan and akshay kumar will complete the dream of manoj kumar film bharat
 

दिग्गज एक्टर मनोज कुमार का सपना पूरा करेंगे सलमान और अक्षय

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 April 2018, 9:57 IST

भारत कुमार उपनाम से जाने जाने वाले दिग्गज एक्टर मनोज कुमार यह देखकर खुश हैं कि 45 साल पहले जो काम उन्होंने शुरू किया था, उसे आज के दौर के सुपरस्टार अक्षय कुमार और सलमान खान आगे बढ़ा रहे हैं. दरअसल, अक्षय कुमार इन दिनों जो फिल्में कर रहे हैं, उसे 81 साल के मनोज कुमार समाज में बदलाव लाने वाला सिनेमा मानते हैं.

गौरतलब है कि सलमान खान फिलहाल रेस 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके बाद वह जल्द 'भारत' नाम की फिल्म में काम करने वाले हैं, जिसे अली अब्बास जफर डायरेक्ट करने वाले हैं. बता दें कि साल 1970 के दशक की क्लासिक फिल्मों 'उपकार', 'पूरब और पश्चिम' और 'रोटी कपड़ा और मकान' में मनोज के किरदारों का नाम भारत था.

मनोज ने कहा, "ऐसा नहीं है कि भारत नाम पर मेरे पास कोई कॉपीराइट दावा है. हर कोई भारत है. मुझे खुशी है कि सलमान और अक्षय जैसे सुपरस्टार उन नायकों का किरदार निभा रहे हैं जो एक सामाजिक जागृति, एक नई सुबह, नया भारत ला सकते हैं.

"वास्तव में, मनोज 1970 के अंतिम दशक में राजेश खन्ना के साथ 'नया भारत' नाम की एक फिल्म बनाना चाहते थे. उनका मानना है कि आज 'नया भारत' सलमान और अक्षय को लेकर बन सकती है.

 

उन्होंने कहा, "अगर आप अपने काम के प्रति ईमानदार हैं और समाज में बदलाव लाने की इच्छा के प्रति ईमानदार हैं, दर्शक आपके प्रयास को अपनाएंगे. मैं सलमान और अक्षय के काम में ईमानदारी देखता हूं, जो व्यर्थ नहीं जाएगा."मनोज जल्द ही एक और फिल्म का निर्देशन करना चाहते हैं. उन्होंने कहा, "मैं अपना चप्पल पहने मरना चाहता हूं. मैं जल्द से जल्द निर्देशन में वापसी करने की योजना बना रहा हूं."

ये भी पढ़ें- बॉलीवु़ड के पहले सुपरस्टार की याद में Google ने बनाया Doodle, जानें कुछ खास बातें

First published: 12 April 2018, 9:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी