Home » बॉलीवुड » Salman khan and anushka sharma film Sultan now release in china after breaks the indian box office
 

सलमान और अनुष्का अब चीन में करेंगे 'दंगल', इंडिया में फिल्म ने मचाई थी धूम

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 August 2018, 13:45 IST

बॉलीवुड के सुपरस्टार सरलमान खान की फिल्म हो और वो हिट ना हो ऐसा आज तक शायद ही हुआ है. सलमान खान की पहलवानी फिल्म 'सुल्तान' भी आपको बखूबी याद होगी. अली अब्बास जफ़र के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'सुल्तान' हरियाणा के एक पहलवान की कहानी है. फिल्म में सलमान ख़ान, अनुष्का शर्मा, रणदीप हुड्डा, कुमुद मिश्रा, अनंत विधान और अमित साध मुख्य भूमिका में मौजूद हैं. इसके साथ ही 'सुल्तान' के मेकर्स के लिए खुशखबरी ये है कि इस फिल्म को अब चीन में रिलीज किया जाएगा.

 

सलमान की 'सुल्तान' ने घरेलू बॉक्सऑफिस पर 300.45 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था और वर्ल्डवाइड फिल्म का कलेक्शन 500 करोड़ रुपये कर लिया था. इसके साथ ही अब फिल्म 'सुल्तान' को चीन में रिलीज किया जाएगा और जाहिर है कि ये फिल्म वहां भी शानदार कमाई करते हुए धूम मचा देगी.

ये भी पढ़ें- सपना चौधरी के फैमस गाने पर स्टार रेसलर ने लगाए ठुमके, देखें वीडियो

फिल्म में सलमान खान और अनुष्का शर्मा के बीच ही पहले दंगल दिखाया गया है और फिर इन दोनों के ही बीच लव केमेस्ट्री दिखाई गई है. इस फिल्म का फेमस डायलॉग था- 'कोई तुम्हें तब तक नहीं हरा सकता जब तक कि तुम खुद से ना हार जाओ': सुल्तान. इसके साथ फिल्म में जबरदस्त गाने भी थे, जो कि सभी हिट साबित हुए थे. जिसमें से 'जग घुमया' काफी हिट हुआ था और आज भी हिट लिस्ट में ही शामिल है.

इसके अलावा  आपको बते दें कि सलमान खान की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म 'सुल्तान' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 300.45 करोड़ का करोबार किया था. साल 2016 में रिलीज हुई सलमान खान की दूसरी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' थी जिसने 300 करोड़ के बिजनेस किया था. इससे पहले साल 2015 में सलमान की फिल्म  'टाइगर जिंदा है' ने 320.34 करोड़ कमाए थे. 

ये भी पढ़ें- सुहाना खान ने किया Vogue मैग्जीन से डेब्यू, ग्लैमरस और हॉट लुक हुआ आउट

First published: 1 August 2018, 13:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी