Home » बॉलीवुड » salman khan and Jacqueline Fernandez shoots Race 3 song in Kashmir
 

कश्मीर की वादियों में जैकलिन के साथ रोमांस कर रहे सलमान खान

न्यूज एजेंसी | Updated on: 26 April 2018, 17:32 IST

सुपरस्टार सलमान खान और जैकलिन फर्नांडीज ने 'रेस 3' की शूटिंग के लिए सोनमर्ग का रुख किया है. सोनमर्ग की वादियों में दोनों फिल्म के एक रोमांटिक गीत की शूटिंग कर रहे हैं. घाटी में जैकलिन फर्नांडीज पहली बार शूटिंग कर रही हैं लेकिन सलमान इससे पहले 'बजरंगी भाईजान' के लिए यहां शूट कर चुके हैं.

पिछली बार दोनों को 'हैंगओवर' गीत में रोमांस करते हुए देखा गया था और अब दोनों 'रेस 3' के एक रोमांटिक ट्रैक के लिए साथ आए हैं.'किक' की सफलता के बाद सलमान खान और जैकलिन फर्नांडीज की ब्लॉकबस्टर जोड़ी दूसरी बार एक्शन थ्रिलर में साथ नजर आने वाली है.

 

फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल हैं. इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडिस नजर आएंगी. वहीं, बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर भी इस फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म 'रेस 3' 2018 की ईद पर रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- सिकंदर' के बाद एक्शन में दिखी 'जेसिका', 'रेस 3' से जैकलिन का फर्स्ट लुक वायरल

इसके अलावा फिल्म की कास्ट और उनके लुक के साथ-साथ रेस 3 के बजट से साफ अंदाजा लग गया है कि फिल्म शानदार जाने वाली है. इससे पहले रेस फ्रेंचाइजी की फिल्मों में सैफ अली खान नजर आए हैं. वहीं, अब सैफ को सलमान खान ने रिप्लेस किया है. हालांकि अनिल कपूर अभी भी एक मात्र एक्टर हैं जो रेस फ्रेंचाइजी का हिस्सा हैं.

ये भी पढ़ें- रेस 3' का एक्शन सीन शूट कर रही थीं जैकलिन, सेट पर हुआ ये हादसा

First published: 26 April 2018, 17:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी