Home » बॉलीवुड » Salman Khan and Katrina Kaif starrer film director Ali Abbas Zafar getting burnt on sets tweet
 

गर्मी से बेहाल हुर्इ 'टाइगर ज़िंदा है' की टीम, डायरेक्टर ने सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 May 2017, 15:10 IST

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की इन दिनों अबू धाबी में शूटिंग चल रही है. फिल्म की पूरी टीम 65 दिनों के शूटिंग शेड्यूल पर वहां पहुंची है.

डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने अपनी एक फोटो ट्विटर पर शेयर की, जिसमें उनका कहना है कि अबू धाबी में फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी टीम तपती गर्मी में है. अली अब्बास ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वो रेगिस्तान में सनग्लास, स्कार्फ और एक टोपी की मदद से तपती धूप से खुद को बचाने की कोशिश करते नज़र आ रहे हैं. 

उन्होंने फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा, "जल-भुन गया हूं. मुझे भारतीय फिल्म टीम पसंद हैं. वे मौसम की भीषण परिस्थितियों का भी सामना अपने चेहरों पर मुस्कुराहट के साथ कर सकते हैं. टाइगर जिंदा है." यह फिल्म भारतीय जासूस अविनाश सिंह राठौड़ के बारे में है, जिसे पाकिस्तानी जासूस से प्यार हो जाता है.

'टाइगर जिंदा है' फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है. इसकी कहानी में दिखाया जाएगा कि रॉ एजेंट जिसे कि मरा हुआ समझ लिया जाता है, वो अंतरराष्ट्रीय आतंकी संगठन के साथ लड़ता हुआ नजर आएगा. कुछ दिनों पहले अली अब्बास ने फिल्म के लीड एक्टर सलमान खान और कैटरीना कैफ को स्टंट्स सिखाने के लिए हॉलीवुड एक्शन निर्देशक टॉम स्ट्रदर्स और उनकी टीम की सराहना की थी. 

First published: 22 May 2017, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी