Home » बॉलीवुड » salman khan and ranveer singh first time will work together in upcoming film dhoom 4
 

फिल्मी पर्दे पर पहली बार साथ 'धूम' मचाएंगे रणवीर-सलमान !

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 June 2018, 15:39 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के पास फिल्मों के ऑफर की कोई कमी नहीं हैं. सलमान की झोली में हमेशा कोई ना कोई फिल्म होती ही हैं. फिल्म 'रेस 3' के पहले ही सलमान के पास 'भारत','दबंग 3' और 'शेरखान' जैसी बड़ी फिल्मों के ऑफर थे लेकिन अभी खबर है कि सलमान के पास फिल्म 'धूम 4' भी आ गई है.

खबरों के अनुसार, फिल्म 'धूम 4' में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और सलमान खान एक साथ नजर आ सकते हैं. ये पहली बार होगा जब ये दोनों एक साथ किसी फिल्म में काम करेंगे. इसके अलावा फिल्म 'धूम 4' की शूटिंग शुरु करने की अभी कोई खबर नहीं है लेकिन अभी इसका पेपरवर्क होने की तैयारी चल रही है. इस फिल्म को साल 2020 में रिलीज करने की योजना बनाई जा रही है और फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य करेंगे.

इसके साथ ही सलमान की और फिल्मों की बात करें तो सलमान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' की शूटिंग शुरु करने की तैयारी में लगे हुए हैं. हाल ही में ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान की फिल्म 'रेस 3' उनके फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आई. इसके साथ ही फिल्म का कलेक्शन भी 153 करोड़ रुपये पर ही रुक गया. फिलहाल, अब सलमान भाई आगे अपने फैंस को क्या तोहफा देंगे ये तो उनकी अगली फिल्म ही बताएगी. 

ये भी पढ़ें- सबसे खराब फिल्मों की लिस्ट में शामिल हुई 'रेस 3', निराश फैंस बोले- नहीं चाहिए 'दबंग 3'

First published: 28 June 2018, 15:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी