Home » बॉलीवुड » Salman Khan angry with his song being used in Vivek oberoi’s Narendra Modi biopic
 

'पीएम नरेंद्र मोदी' की बायोपिक को लेकर भड़के सलमान खान, चौंकाने वाली है वजह

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 March 2019, 12:10 IST
PM Narendra Modi and Salman khan

एक्टर विवेक ओबरॉय स्टारर फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' की बायोपिक रिलीज होने की तैयारी में है और इसके पहले कई विवादों और बयानों का शिकार हो रही है. गीत लेखकों को क्रेडिट देने के बाद फिल्म को चुनाव आयोग से नोटिस भी मिल गया और इब इसके बाद सुपरस्टार सलमान खान भी इस बायोपिक से नाराज चल रहे हैं. सभी जानते है कि सलमान खान और विवेक ओबरॉय के बीच तनाव आज का नहीं है और इस फिल्म में विवेक लीड रोल में हैं और कहीं ना कहीं यहीं वजह हो सकती है दबंग खान के नाराज होने की.

 

PM Narendra Modi Biopic

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान विवेक ओबरॉय स्टारर फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' की बायोपिक मेकर्स से नाराज है और इसकी वजह फिल्म में इस्तेमाल किया गया गाना 'सुनो गौर से दुनिया वालो है'. इस गाने में सलमान खान और संजय दत्त ने साथ में परफॉर्म किया था और अब ये गाना इस फिल्म में यूज किया जा रहा है. जिसे इस्तेमाल करने से पहले मेकर्स ने किसी से भी अनुमति नहीं ली. इसके पहले गाने के लेखतक समीर ने भी कहा कि इस गाने को यूज करने से पहले मुझसे कोई बात नहीं की गई है.

दिशा पाटनी ने पिंक बिकिनी में ढहाया सोशल मीडिया पर कहर, हॉट लुक देख उड़ जाएंगे आपके होश

फिलहाल, इस गाने का कॉपीराइट टी-सीरीज के पास भी है और सलमान खान के पास भी है और यहीं वजह है कि इस गाने के फिल्म में इस्तेमाल से भाईजान भड़के है ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं. अभी तक सलमान खान ने इस गाने के इस्तेमाल पर मेकर्स से भले ही कोई बात ना की हो लेकिन सूत्रों के हवाले से यहीं खबरें चल रही है कि सुपरस्टार नाराज है.

Vivek oberoi and Aishwarya Rai bachchan

विवेक ओबरॉय और सलमान खान के बीच मतभेद कहे या लड़ाई जो कि एक लंबे अरसे से चली आ रही है और इसकी वजह एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन हैं. सलमान खान और ऐश के बीच नजदीकियां थी और उनके ब्रेकअप के बाद विवेक ओबरॉय ऐश की जिंदगी में आ गए थे और उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर कह दिया था कि सलमान उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. इस कॉन्फ्रेंस ने किसी का भला करने के जगह विवेक का ही सब कुछ बर्बाद कर दिया. जिसके लिए विवेक ने ऐश्वर्या के लिए इतना बड़ा कदम उठाया और वहीं उन्हें छोड़कर चली गई.

 

Salman khan and Aishwarya Rai bachchan

इसके बाद ऐश ने साफ किया कि इस सब का उनसे कोई लेना-देना नहीं हैं और उन्होंने विवेक से दूरी बना ली. ऐश के साथ विवेक के हाथ से कई बड़़ी फिल्मों के ऑफर भी चले गए. विवेक चाहते थे कि वो ऐश्वर्या के हर सुख-दुख में साथ रहे और उन्होंने कुछ ऐसा ही किया लेकिन वो उनके ऊपर ही उल्टा हो गया.

पीएम नरेंद्र मोदी' की बायोपिक पर गहराए संकट के बादल, EC से मिला नोटिस 30 मार्च तक का वक्त

इसके अलावा फिल्म को चुनाव आयोग की तरफ से नोटिस मिला है क्योंकि फिल्म निर्माता की तरफ से दैनिक भास्कर में विज्ञापन दिया गया जबकि लोकसभा चुनाव के पहले आचार संहिता लागू कर दी गई है. इस पर EC ने फिल्म को नोटिस जारी कर दिया है. इतना ही नहीं चुनाव आयोग का कहना है कि फिल्म रिलीज होने से पहले प्रोड्यूसर को चुनाव आयोग से अनुमति लेनी होगी.

First published: 26 March 2019, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी