Home » बॉलीवुड » Salman khan angry with Priyanka Chopra for her quit the film and reason reveals the left the film
 

प्रियंका चोपड़ा के 'भारत' छोड़ने से बौखलाए सलमान ने ली ये कसम

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 July 2018, 15:27 IST

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा पिछले कई महीनों से सुर्खियों में छाई हुई हैं. पहले एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ भारत आने पर चर्चा में थीं और अब फिल्म 'भारत' छोड़ने पर चर्चा में हैं. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाली थी लेकिन उसके पहले ही एक्ट्रेस ने फिल्म को छोड़कर सभी को चौंका दिया. इस फैसले के पीछे प्रियंका की निक के साथ सगाई कर लेने और शादी करने की वजह बताई जा रही है.

 

बता दें कि खबरें ये भी थी कि फिल्म में कई एक्टर्स को कास्ट करने पर प्रियंका ने फिल्म छोड़ दी है. फिलहाल, वजह जो भी हो लेकिन इन सब के बाद सलमान और प्रियंका के बीच रिश्ते कुछ ठीक नजर नहीं आ रहे. प्रियंका का अचानक फिल्म छोड़ देना सलमान को बिल्कुल पसंद नहीं आया और आगे शायद वो प्रियंका के साथ फिल्म ना करें.

हालांकि, अभी इस बात पर कोई कंफर्म खबर नहीं आई है लेकिन जिस तरह से एक्ट्रेस ने फिल्म छोड़ी है उससे यहीं लग रहा है. इसके पहले एक्टर सोहेल खान की फिल्म 'मैं और मिसेज खन्ना' को भी एक्ट्रेस ने छोड़ दिया था. हालांकि, बाद में इस फिल्म के लिए करीना कपूर खान को कास्ट कर लिया गया था.

 

प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान स्टारर फिल्म ‘भारत’ को ये कहकर छोड़ दिया है कि उन्हें एक बड़ा प्रोजेक्ट मिल गया है. जबकि, खबरों की मानें तो प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म ‘भारत’ से किनारा इसलिए भी किया है कि वह अपने कथित बॉयफ्रेंड निक जोनास से शादी करने जा रही हैं. इस पर निर्देशक अली अब्बास जफर ने शुक्रवार सुबह ट्वीट भी किया और लिखा,"हां, प्रियंका चोपड़ा अब 'भारत' का हिस्सा नहीं हैं. उनके ऐसा करने की वजह काफी स्पेशल है. प्रियंका चोपड़ा ने अपना ये फैसला हमें काफी कम समय में बताया और हम उनके लिए खुश हैं. टीम 'भारत' की तरफ से उनकी खुशियों के लिए दुआ करते हैं."

ये भी पढ़ें- सलमान की वजह से प्रियंका ने छोड़ी भारत, ब्वॉयफ्रेंड निक नहीं हैं वजह

First published: 28 July 2018, 15:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी