Home » बॉलीवुड » Salman khan aware to Katrina Kaif before sign film Zero and Thugs of Hindostan which goes flop
 

सलमान की बात नहीं मान कैटरीना ने की बड़ी गलती, अब पड़ रहा है पछताना और आंसू बहाना

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 January 2019, 12:10 IST

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने साल 2018 में दो बड़े स्टार्स की बड़ी फिल्में दी और दोनों की बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई. इसके बाद से कैट को फैंस ने नोटिस करना बंद कर दिया है. हालांकि, दोनों ही फिल्मों में कैटरीना काफी खूबसूरत लग रही हैं लेकिन उनका रोल काफी छोटा था. बता दें अब इसके बाद कैटरीना के पास सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'भारत' का ऑफर है और उसी की शूटिंग में इन दिनों कैटरीना बिजी हैं. मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में कैटरीना उनके साथ लीड रोल में थी और फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई.

 

तो वहीं बॉलीवुड के किंगखान शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' में भी कैटरीना कैफ लीड रोल में ही थी लेकिन उनका रोल काफी छोटा दिखाया गया था. इसके साथ ही फिल्म में अनुष्का और शाहरुख लीड रोल में थे. बता दें कि दोनों ही फिल्में साइन करने से पहले सलमान खान ने कैटरीना को सलाह दी थी कि वो ये फिल्म ना करें लेकिन उन्होंने दोनों ही फिल्में साइन कर दी और फिल्में फ्लॉप साबित हुई. इसके साथ ही खबरें है कि सलमान खान के कहने पर ही कैटरीना ने फिल्म 'ABCD 3' को भी छोड़ दिया है.

रिपोर्ट्स के अनुसार,पहले ये दोनों फिल्में सलमान खान को ऑफर हुई थी और सलमान ने फिल्में करने से मना कर दिया था. सलमान को ये बात पता थी कि इसमें कैट का रोल काफी छोटा है और इसी कारण से उन्होंने एक्ट्रेस को फिल्म ना करने के लिए कहा था लेकिन कैटरीना ने उनकी बात नहीं मानी. बैक टू बैक दो फिल्में फ्लॉप देने के बाद कैटरीना थोड़ा परेशान है और अब सलमान के साथ शूटिंग में बिजी हैं. सलमान-कैटरीना की जोड़ी लोगों को काफी पसंद है और उनकी अब तक की हुई सभी फिल्में हिट रही है.

ये भी पढ़ें- दिशा पाटनी ने हॉटनेस से सोशल मीडिया पर लगाई आग, पिंक ड्रेस पहनकर फैंस पर ढा रही हैं कहर

First published: 15 January 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी