Home » बॉलीवुड » Salman Khan Bigg Boss 12 inside house video leaked on internet see here new theme of house
 

Bigg Boss 12: सलमान के शो के घर की वीडियो इंटरनेट पर हुई लीक, ऐसा होगा नज़ारा

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 September 2018, 13:28 IST

सुपरस्टार सलमान खान के रिएलिटी शो 'Bigg Boss 12' को लेकर जितने एक्साइटेड उसके कंटेस्टेंट होंगे उनसे ज्यादा इसके फैंस शो को शुरु होने का इंतजार कर रहे हैं. शो से जुड़ी कोई भी खबर आती है तो फैंस उसे पढ़े बिना नहीं रह पाते हैं. अभी थोड़ी देर पहले खबर आई थी कि इस बार 'बिग बॉस' के मेकर्स ने फैंस के लिए सरप्राइज प्लान किया है तो वहीं अब खबर है कि 'बिग बॉस' का इस बार का घर कैसा होगा इसकी वीडियो सामने आ गई है.

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, 'बिग बॉस' के घर की वीडियो लीक हो गई है. हर साल की तरह इस बार भी मेकर्स ने 'बिग बॉस' के घर को लेकर एक्साइमेंट बनाए रखने के लिए अंदर की थीम चेंज कर दी थी. अब घर का एक वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गया है और इसमें नए घर की झलक आप देख सकते हैं. इस सीजन में थीम के अनुसार 5 सिंगल बेड वाले 6 डबल बेड हैं.

इस बार थीम में बीच का किनारा जैसा माहौल बनाया गया है, जिसमें नीले रंग के रंगों को फेंक दिया गया है. खास बात ये है कि मेकर्स ने इस साल शो की लॉन्चिंग भी गोवा में रखने का फैसला लिया था. इस बार की थीम पिछले साल से बिल्कुल अलग है और ये भी बेहद प्यारी है. पिछले साल थीम पीला, नारंगी और हरे रंग में थी. उम्मीद है कि इस बार कंटेस्टेंट को बीच के किनारे अपनी शांति बनाए रखने के लिए मदद मिलेगी.

इसके पहले खबरें आई थी कि सलमान खान के शो 'बिग बॉस' सीजन 12 का 16 को ग्रांड प्रीमियर से पहले यानी 15 सितंबर को शो के फैंस को एक मौका दिया जाएगा. जिसमें दर्शक 'बिग बॉस' आउटहाउस से घर के अंदर कुछ कंटेस्टेंट को भेज पाएंगे. जिसका नाम आउटहाउस ताला खोल रख दिया गया है.

कंटेस्टेंट चुनने का तरीका हम आपको बताने जा रहे हैं , जिसमें दर्शकों को शनिवार दोपहर 1 बजे से वूट एप्लिकेशन पर लॉग इन करना होगा. जहां पर ये सभी कंटेस्टेंट एक के बाद एक टास्क करेंगे. आप अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को अपना वोट देकर जीता भी सकते हैं और जो जीतेगा उसी कंटेस्टेंट को मेन हाउस भेज दिया जाएगा. इससे पहले फैंस सिर्फ एलिमिनेशन के दिन ही वोटिंग कर पाते थे लेकिन अब फैंस ही कंटेस्टेंट को घर के अंदर एंट्री दिलाने में उनकी मदद करेंगे.

शो की लॉन्चिंग सेरेमनी गोवा में रखी गई थी जहां पर सलमान ने शो के कंटेस्टेंट से लेकर थीम के बारे में भी जानकारी दी थी. इसी के साथ एक चैनल की रिपोर्ट के अनुसार,इस बार सलमान खान हर हफ्ते 11 करोड़ रुपये चार्ज करेंगे.इस शो को लेकर खबरें है कि शो में इस बार 21 कंटेस्टेंट नजर आएंगे जिसमें से 3 सेलेब्रिटी कपल और 3 कॉमनर कपल भी शामिल होंगे. इसके साथ ही बाकि के 3 सेलेब्रिटी और 6 कॉमनर अपनी किस्मत शो में आजमाएंगे. तो वहीं 6 सिंगल कपल और 5 कॉमनर्स जोड़ियों के साथ 5 कॉमन लोग भी शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें- ऐसे मिलेगी सलमान खान के शो 'बिग बॉस 12' में एंट्री, मेकर्स देंगे फैंस को Surprise!

First published: 14 September 2018, 13:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी