Home » बॉलीवुड » Salman khan Bigg Boss 12 season theme changes and now celebs couple entry not allowed in this season
 

Bigg Boss 12: सलमान का शो नए अंदाज में होगा पेश, थीम बदलने के साथ हुए कई बड़े बदलाव

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 August 2018, 16:40 IST

सुपरस्टार सलमान खान जल्द ही रिएलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 12' के साथ टीवी पर दस्तक देने वाले हैं. इसी के साथ इस बार के सीजन में कई बदलाव भी किए गए है और अलग थीम रखी गई थी. फिलहाल, अभी खबर है कि सलमान इस बार के सीजन की थीम में कई बदलाव कर रहे हैं. पहले खबरें थी कि इस बार के सीजन में कई सेलिब्रिटी जोड़े मौजूद रहेंगे लेकिन अब खबरेंं है कि इस थीम को बदल कर दिया है.

खबरों की मानें तो पहले की थीम के अनुसार बड़े सेलिब्रिटी ना मिलने की वजह से इस कॉन्सेप्ट को खत्म कर दिया गया है. अब आई रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सीजन में सेलिब्रिटी जोड़ियां नहीं होंगी सिर्फ 6 सिंगल सेलेब्स होंगे और इसके साथ ही 5 कॉमनर्स जोड़ियां और 5 कॉमनर्स भी शामिल होंगे.

 

सीजन के शुरू हो जाने के बाद सिंगल जोड़ियों को सेलेब्स के साथ पेयर कर के जोड़ियों में बदल दिया जाएगा. इसके साथ ही इस बार कंटेस्टेंट एक बार में ही घर में नहीं घुसेंगे. उन्हें पहले सीक्रेट हाउस में रखा जाएगा इसके बाद उन्हें बिग बॉस के घर में एंट्री मिलेगी. हालांकि, इतने बदलावों के बाद फैंस के लिए खुशखबरी ये है कि इस बार सीजन हर साल के वक्त से पहले शुरू किया जाएगा. हर साल अक्टूबर में शुरू होने वाला शो इस बार 15 सितंबर से शुरू होगा.

 

कुछ दिनों पहले 'बिग बॉस सीजन 12' एक प्रोमो रिलीज किया गया था जिसमें एक मामा-भांजा की झलक दिखाई गई है कि भांजा अपने मामा से पूछे बिना कोई भी काम नहीं करता है. इसके बाद सलमान कहते हैं अगर आएगी इस सीजन में भी ऐसी जोड़ी सचमुच. कयास लगाया जा रहा है कि सीजन 12 में ऐसी जोड़ी आ सकती है.

ये भी पढ़ें- आलिया ने रणबीर के साथ रिलेशनशिप होने की बात को किया कंफर्म, कहा- मैं नहीं हूं Single

First published: 25 August 2018, 16:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी